SECRET THINGS OF GIRL'S KNOW HINDI / लड़कियों ( Girls) की कोंन सी गुप्त ( Confidential) बाते लड़को को आकर्षित (attractive ) करती है / Which secret things of a girl attractive to boys hindi

SECRET THINGS OF GIRL'S KNOW HINDI / लड़कियों की कोन सी गुप्त बाते लड़को को आकर्षित करती है / Which  secret things of  a girl attractive to boys hindi
लडकियो की गुप्त बातें जाने /,Know Girls secret hindi

लड़कियों की  कोंन सी गुप्त बाते  लड़को को आकर्षित करती है। यह बातें हर कोई लड़का जानना चाहता है। आज हम अपने ब्लॉक में लड़कियों की कुछ गुप्त बाते बताएंगे जो लड़को को हैरान कर देगी। लडकिया  दिल की जितनी सुंदर होती है। उतने ही मन की कोमल भी होती है। कुछ लड़कियां चंचल ओर बातूनी होती है तो कुछ लड़कियां कम बोलती है। लड़कियों की वो कोंन सी गुप्त चीज है जिसको लड़के पसन्द करते है। आज हम अपने ब्लॉक में लड़कोयो की वो सब गुप्त बाते बताएँगे जो दिल को छू लेगी। ।






लड़कियों की मुस्कान कितनी खतरनाक  / How dangers girl smile hindi





How danger Girls smile
लड़कियों की मुस्कान वो गुप्त चीज है जो लड़को को अनायास ही अपने ओर आकर्षित करते है। हर लड़का लड़की की एक सेकंड  कि वो गुप्त  मुस्कान पाने के लिये जिंदगी भर तरसते है। जो किस्मत वाले होते है उनको वो मुस्कान मिल जाती है। किसी लड़की को प्यार में लेने के लिये उसकी  मुस्कान पहली सीढी है। यदि किसी लड़की की मधुर  मुस्कान  लड़के को मिल जाती है  तो वह समुद्र में डूबते को तिनके का सहारा होता है। क्योकि यही मुस्कान प्रेम को जीवंत रूप प्रदान करती है। एक लड़की की मुस्कान ही तो है जिस पर लड़के अपना सब कुछ दाव पर लगा देते है। इसके कभी तो सकारात्मक ओर कभी नकारात्मक परिणाम मिलते है। सकारात्मक परिणाम उनको मिलते है जो सोच समझ कर अपने निर्णय लेते है। जो बिना सोचे अपना निर्णय लेते है उनको नकारात्मक परिणाम मिलते है।




लड़कियों का नजर झुका कर बाते करना
कुछ लड़कों को लड़कियों की नजर झुका कर बाते करना पसंद है। इस वजह से लड़के उन लड़कियों पर अपनी जान झिड़कने को तैयार रहते है। जब लडकिया उनकी बातों का सकारात्मक उत्तर देती है तो वे उसे पाने के लिये आतुर हो जाते है। बहुत बार यह पहल सफल होती है जो शादी तक पहुचती है लेकिन कुछ लडकिया जो बाते करने में झिझकती है उनको साहस की कमी होती है ऐसी बात नही है बस वह समाज के नियम में बंधी होती है कई बार इन लडकियो को छेड़ना किसी लड़के के लिए भारी भी होता है वह बहुत गुस्सेवाज हो जाती है जिससे की यह बात समाज और लडके के घरवालों को भी भुगतना पड़ता है।

क्या मुंहफट लडकिया जो आकर्षित करती है
लडकिया चंचल तो होती ही है लेकिन  कुछ लड़कियां मुँह फट होती  जिसके कारण वे लड़को से दोस्ती आसानी से कर लेती है। वह लड़को से डरती नही है । जिससे लड़की लड़को में आपस मे दोस्ती हो जाती है जो अंत मे बहुत बार प्यार का कारण बनता है। यह प्यार बहुत बार शादी में तब्दील हो जाता है लेकिन बहुत बार यह लडकियो को हिम्मत देता है लेकिन बहुत बार यह लडकियो को नुकसान भी देता है लडकियो को नुकसान तब होता है जब वह किसी गलत व्यक्ति लडके से प्यार बिना मातापिता की अनुमति और उसके बारे में पूरी जानकारी जुटाए बिना पहले प्यार करती है और फिर शादी। यह सब लडकियो के लिए ठीक नही होता है। लडकियो का बेवाक होना ठीक है लेकिन प्यार के मामले में उनको अपने माता पिता से राय लेनी चाहिए यही उनके।भाविस्य के लिए ठीक रहता है।

क्या लडकिया की मधुर आवाज आपको आकर्षित करती है  /  what sweat voice of girl attractive you hindi
क्या कुछ लड़कियों की आवाज इतनी मधुर होती है कि वो दुसरो को अपनी ओर आकर्षित करती है जिससे लड़के उनकी ओर आसानी से  आकर्षित होती है। लडकिया इस खूबी को जानती है। जिससे बहुत सी लडकिया  नकली मधुर आवाज बना कर लड़को को आकर्षित करती है। बहुत से लड़के उनके जाल में फंस जाते है। लड़कियों की इस खूबी का फायदा ब्यापारी वर्ग भी उठाता है इसलिये आजकल आपने देखा होगा कि दुकानों में सेल्स गर्ल का रोल बढ़ गया है। दूसरी जगहों में भी लड़कियों की जॉब की डिमांड उनके मधुर ब्यवहार के कारण बढ़ गयी है। जो कि एक अच्छा संकेत महिलाओ के जॉब के लिये है।लेकिन कही न कही यह लडको के लिए भी चुनौती बनता जा रहा है लडको को लडकियो के सामने पीछे होने को मजबूर होते देखा गया है। इसलिए बहुत से लड़के लड़कियों को अपना रीयल बोस मानने को तैयार रहते है यह उनकी मजबूरी भी हो सकती है या उनके काम की डिमांड भी हो सकती है।

क्या लड़कियों का बदन ओर कपड़ो का लुक  आकर्षित करता है / what beautiful girl body and her dress look  attractive you hindi
क्या लड़कियों का बदन लड़को को आकर्षित तो करता ही है। उनके कपड़े भी बहुत सुंदर होती है लडकिया अनेक ड्रेस पहन सकती है । उन ड्रेस का लुक भी बहुत सुंदर होता है। जिससे लड़के आकर्षित होते है। लड़कियों ने लड़को के कपड़े पर भी अपना आधिपत्य जमा लिया है लेकिन लड़के यह नही कर पाये है इसलिये वे लड़कियों से पिछड़ रहे है। लड़को को अपने मर्द होने का गुमान है। जिसके चलते वे अपनी भावनाएं शायद  दबा कर रखते होंगे। इसी कारण लडकिया लडको से आज हर चीज में आगे है। लडकियो का हंसना उनके कपड़ो पर चार चांद लगा देता है यदि कोई लड़का किसी लड़की को पसंद करता है तो वह उसके बॉडी से जितना आकर्षित होता है उतना ही वह उसके कपड़ो से भी आकर्षित होता है आखिर लड़कियों के लायक होते ही इतने सुंदर है।








Previous
Next Post »