SEENING black cow in dream know hindi / सपने में काली गाय देखना कितना शुभ अशुभ

SEENING black cow in dream know hindi / सपने में काली गाय देखना कितना शुभ अशुभ 

सपने तो सपने है कब कोन सा सपना आ जाए इसकी तो हम कल्पना भी नहीं कर सकते है। एक सपने में गाय देखना क्या संकेत देता है आज के ब्लॉक में इसी की जानकारी दे रहे है। हम अपने जीवन में गाय को अनेक बार देखते है और ये gayr अनेक रंग की होती है। यदि किसी सपने में गाय को देखते है तो चिंता होना जरूरी है।

सपने में गाय को देखना बेहद ही शुभ होता है इसमें अशुभ उसकी किसी अवस्था पर तभी हो सकता है जब गाय को बुरी अवस्था बीमार अवस्था में देखते है। यदि गाय को स्वस्थ्य अवस्था में देखते है तो यह शुभ ही होता है लेकिन सपने में गाय को अधिक शुभ देखना किस तरह किस अवस्था में होता है उसको जाने।







Black cow seen in dream / सपने में काली गाय को देखना

सपने में काली गाय को देखना बेहद ही शुभ स्वप्न माना जाता है। एक सपने में काली गाय को अच्छी अवस्था में स्वस्थ्य अवस्था में देखना या घर या हरे भरे खेत में काली गाय को देखना बेहद ही शुभ सपना माना जाता है। यदि काली गाय को बीमार अवस्था में देखते है तो यह बेहद ही खराब सपना माना जाता है। गाय को किसी गड्डे या खाई में देखना भी अच्छा नहीं माना जाता है।





Weak black cow seen in dream /  सपने में कमजोर काली गाय देखना

सपने में गाय देखना बड़ी किस्मत की बात है एक सपने में एक स्वस्थ्य काली गाय को देखना जितना सुखद और शुभ होता है उतना ही एक कमजोर बीमार गाय को सपने में देखना बेहद ही खराब माना गया है। यदि किसी सपने में काली गाय को कमजोर या बीमार देखते है तो यह बेहद ही खराब स्वप्न की श्रेणी में आता है इसका मतलब आप जीवन में कुछ परेशान है या जीवन में धन की कमी से दुःखी हो सकते है या कोई काम नही बन रहा है उससे दुखी हो सकते है। आपको उससे उबरने के लिए काली गाय की सेवा करनी चाहिए। बिगड़ते काम बनने लगेंगे। गाय की सेवा करने से सभी देवी देवताओं का आशीर्वाद मिलता है। गाय मे उनका वाश हिंदू धर्म मान्यताओं के अनुसार बतलाया गया है।








Previous
Next Post »