सपने में खुद को अपमानित होते देखना क्या संकेत देता है ,/, sapne me khud ko apmanit hote dekhna kya sanket deta hai / Seening insult in dream hindi

सपने में खुद को अपमानित होते देखना क्या संकेत देता है हिंदी  /Seening insult in dream hindi

सपने में हम उस काल्पनिक दुनिया की सैर कर रहे होते है जो हम पिछले दिनों बिता चुके होते है या जिन चीजों से हमारा वास्ता पड़ चुका।होता है उन्ही चीजों के इर्दगिर्द हमारे सपने कुछ संदेश देने की कोशिश करते है। यदि हम उन संकेतो को समझते है या समझ जाते है तो समस्या या हमारी आने वाले शुभ अशुभ का ज्ञान हमको हो जाता है। सपने में बहुत कम बार हम वो देखते है जिसका वास्ता हमसे नही पड़ा हो। यह पिछले जन्म पिछले कर्म के संकेत शुभ अशुभ के रूप में सपनो में हमको दिखाई देते है।क्या आप सपने में खुद को अपमानित होते देखा है या आपने अपनी इंसल्ट सपने में देख कर खुद को निराश देखा है । दूसरे बहुत से लोगो के बीच  आपकी बेज्जती किसी सपने में हुई है। सपने में आपकी गर्ल फ्रेंड आपसे नाराज हुई। आपके अपने लोग सपने में आपसे नाराज थे। ऐसे अनेक सपने हम बहुत बार देखते है ओर निराश होते है उन्ही सपनो का हल लेकर हम आए है।


सपने में खुद को अपमानित होते देखना
सपने में खुद को अपमानित होते देखना एक शुभ संकेत है। यदि किसी सपने में आप देख रहे है की लोग आपकी बेज्जति कर रहे है जिसको अपमानित अंग्रेजी में इंसल्ट भी कहते है वह होते देखते है तो यह सपना बेहद ही शुभ है आपके बिगड़े काम रुके काम बनेंगे। आपका सम्मान बढ़ेगा। आप ऊर्जावान महसूस करेगे। लोगो के बीच आपका मान सम्मान  बढ़ेगा। आपने पहले जो अच्छे कर्म किए थे यह सपना उसी का फल है आपको यह सपना शुभ फल का संकेत है। सपने में खुद को अपमानित होते देखना का मतलब यह है की आपका सम्मान बढ़ेगा। यह सपना कम लोगो को आता है उसका कारण यह है की जिन लोगो ने अपने देश अपने समाज के लिए कुछ किया था जिसमे उनको अनेक कठिनाइयों का सामना करना पड़ा यहां तक की देश को समाज को नुकसान से बचाने के लिए खुद की जान की खुद की नोकरी की चिंता नही की । ऐसे लोग दुनिया में कम होते है इसलिए यह सपने कम लोगो को आते है।



If you like our blog please share with your friend  in facebook wordup etc. Our website www sapnahealth.com

Our health blog














Previous
Next Post »