विवाह बायोडाटा डालना बोरिंग कब लगने लगता है समझे

विवाह बायोडाटा डालना बोरिंग कब लगने लगता है समझे

विवाह ग्रुप में हम लोग अपने बच्चो का बायोडाटा डालते है लेकिन बायोडाटा डालते डालते जब बहुत दिन महीने साल तक रिश्ते नही होते है तब हम बोरिंग होने लगते है और बच्चे भी विवाह से  तोबा करने लगते है और कुछ बच्चे खुद अपने लिए रिश्ते तलाश लेते है जिसमे जाति पाती की दीवार को तोड़ दिया जाता है। आजकल बच्चो ने अच्छी शिक्षा तो ले रखी है समाज में खासकर ब्राह्मण समाज में तो पढ़े लिखे की कमी नहीं है लेकिन जब बात जॉब की आती है तब सबको अच्छी  सैलरी वाली जॉब कहा मिल पाती है। अधिकतर लोग प्राइवेट जॉब करते है जिसमे अधिकतर की सैलरी ५लाख से ८लाख मुस्किल से होती है। अधिकतर लोग ६ से ७ साल की जॉब के बाद यहां पहुंच पाते है कुछ ही लोग होते है जो दो या तीन साल में यहां पहुंचते है। इसलिए जॉब को पेकेज को अधिकतर लोग ३० साल की उम्र के बाद  छोड़ देते है जो ठीक भी है अगर इसी को देखते रहे तो हो गया ब्याह। जीवन में कोशिश करे की योग्य जीवन साथी तलाश करे। यदि किस्मत में धन का आना लिखा है तो वह आकर ही रहेगा।कुछ लोगो की कुंडली में जीवन के शुरुवात में धन लिखा होता है और कुछ लोगो के जीवन में मध्य में धन का आगमन होता है  और कुछ लोगो के पास बुढ़ापे में भरपूर धन लिखा होता है। 



बायोडाटा डालना जब बोरिंग लगे तो कुछ दिन शांत रहे और फिर दुबारा से बायोडाटा किसी अन्य ग्रुप में डाले। तब कुछ बोरियत कम होगी। प्रयास करते रहे। सफलता तभी मिलेगी जब संयोग आएगा।



बुढ़ापे में धन किसके पास टिकता है जाने

कुछ लोगो के पास जवानी में खूब रुपया पैसा  आता है और  कुछ उस धन को बचा लेते है और कुछ उठा देते है। कुछ लोगो को जवानी में धन का आगमन के बाद भी उसको रोक नही पाते है कारण जीवन में भरपूर इंजॉय लेना लेकिन बुढ़ापे में उनके हाथ खाली हो जाते है या यह कहें की बुढ़ापे में उनको अपने धन का सुख नही मिलता है कुंडली अपनी चेक कीजिए यदि आठवें  नवम दशम ग्यारह बारह दूसरे भाव में शुभ ग्रह है किसी भी भाव में है तो  इनके पास बुढ़ापे में धन टिकता है और सुखी जीवन अपने धन के कारण जीते है और उनकी संतान भी  अच्छी होती है उनको बुढ़ापे में मदद करती है। इसलिए विवाह के समय यह सब भी चाहे तो देख सकते है  लेकिन बहुत कम लोग ही आजकल यह देखते है सबको तत्काल सब कुछ चाहिए।।













Previous
Next Post »