दूध से भरा बर्तन सपने में देखना / Milk pot seening in dream hindi

दूध से भरा बर्तन सपने में देखना / Milk pot seening in dream hindi

दूध से भरा बर्तन अगर हमे दिखता है तो हमारा मन अनायास ही उसकी और आकर्षित हो जाता है आखिर हो भी क्यों नही दूध में इतने विटामिन और मिनरल्स प्रोटीन जो है। यही दूध यदि किसी सपने में हमको दिखता है तो आप सोचते होंगे की किस कारण से दूध सपने में दिखा होगा । क्या सपने में दूध देखना कितना शुभ या कुछ और होगा। यही सोच कर हम चिंतित हो जाते है आखिर चिंता की बात इसलिए हो जाती है की।हम अपने भविष्य और हेल्थ को लेकर ज्यादा चिंतित रहते है । कुछ लोगो का स्वास्थ्य ठीक नही रहता है रोजाना कोई दवा उनको लेनी होती है उनको अपने शरीर का सही बैलेंस बना कर रखना होता है इसलिए सपने हमारे जीवन में कुछ संकेत देते है  जिससे की हम सजक हो सकते है और समय से अपना।स्वास्थ्य का ध्यान रख सकते है आजकल तो  यदि किसी चिकित्सक से मिलना हो तो उनकी वेबसाइट पर जाकर ही मिलकर उनसे अपने हेल्थ के बारे में सलाह ले सकते है इससे हॉस्पिटल में जाकर लंबी लाइन से।भी बच सकते है ।।लेकिन  यहां सपने में दूध देखने के सपने के बारे में नीचे जाने।





दूध से भरा बर्तन सपने में देखना / Milk pot seening in dream hindi

यदि किसी सपने में दूध से भरा बर्तन।देखते है या दूध से भरी बाल्टी देखते है तो निराशा की बात नही है आपके लिए यह सपना शुभ है । जब कभी किसी रात को इस तरह का सपना दिखता है तो आप पर परमात्मा की कृपा है आपको धन लाभ जल्दी होने वाला है जो धन कुछ दिनों से रुका था वो अब मिलने का समय निकट आ गया है। आपने काफी देर देख ली है बस भगवान का शुक्रिया अदा कीजिए आपका धन से समंधित कार्य बनने वाला है आपको धन की जो आवक अब तक रुकी थी उसका आगे का रास्ता बन गया है । शीघ्र ही आपको आपका रुका धन जो पेंशन बोनस या अन्य रूप में है वह मिलने वाला है लेकिन यदि सपने में दूध वाला आपको दूध नहीं दे रहा है तो आप दूध लेना चाह रहे है तो इस तरह का सपना कुछ रुक का आपका धन मिलेगा।











सपने में दूध का बर्तन गिरा देखना

यदि किसी सपने में दूध से भरा बर्तन को गिरा देखते है तो यह सपना अच्छा  है लेकिन यदि दूध से भरा बर्तन किसी गंदी जगह या पड़ जाता है तो यह ठीक नहीं है या किसी  सपना में दूध का रंग बदल जाता है तो यह सपना भी ठीक नही है । इसके अलावा सपने में बिल्ली दूध पी जाती है तो यह सपना भी।ठीक नही है इन सपनो में धन का नुकसान होता है। आर्थिक क्षति हो सकती है।











Previous
Next Post »