Sapne Me Sona Dekhna / सपने मैं सोना देखना

      Sapne me sona dekhna hindi/सपने में सोना देखना                          
हम अपने जोवन में  लाखों सपने देखते है हमे जो सपने आते है वो हमारे कुछ तो पूर्व  जन्मो के कारण आते है ओर कुछ इस जन्म के हमारे किर्याकलापो के कारण आते है। आज हम इस sapne me sona dekhna hindiसपने में एक सोने मिलने के फल के बारे में जानेंगे।

Sapne Mai Sona Dekhna
Sapne Me Sona Dekhna 

सपने में सोना देखना

Sapne Me Sona Dekhna / सपने मैं सोना देखना

सपने में सोना देखने के शुभ अशुभ फल दोस्तो आज हम सपने में सोने देखना का फल के बारे में बतलाये,जैसा कि आप को पता है कि सोना एक बहुमूल्य पदार्थ है।

देश प्रदेश में इसलिये मांग भी ज्यादा है। यही सोने को यदि हम सपने में देखते है तो हमे उसके फल को जानने की इच्छा होगी।

दोस्तो ये एक शुभ सपना है। आपने जो कार्य सोच रखा है वो पूरा होगा वो भी सम्पनता के साथ। स्वर्ण अपने साथ वैभव को लाने का संकेत है। आपके धर में खुशहाली आएगी।तो ये एक शुभ सपना है।

Sapne Me Sona Khona / सपने में सोना खोना


जैसे कि हम जब गहरी  नींद में होते है तो हम अचेतन अवस्था मे क्या देख ले  इसका हमे कुछ पता नहो होता। ये सब किर्याये हमारे इस जन्म ओर पूर्व जन्म के किर्याकलापो पर आधारित होते है। तो एक सपने में सोना खोने का सपना आता है तो इस तरह का सपना आने पर आपको ये सचेत करने आया है।

आप साबधान हो जाये। आपको किसी तरह का जनधन का नुकसान। चोट चपेट के दायरे में आ सकते है। गाडी सम्भाल कर चलाये।

Sapne Me  Sona Dena / सपने में सोना देना

जैसे कि हम अपनी दिनचर्या जी रहे है उसमें बहुत  से कार्य हम कर रहे होते है।तो आज हम सपने में सोना देना के फल के बारे में जानेंगे।दोस्तो यदि आपको इस तरह के सपने आते है तो आप सतर्क हो जाय।

आप ठगी का शिकार हो सकते है। आप बातचीत में संयमित रहे।कोई आपको अपने जाल में फंसा सकता है।अपको अर्थ हानि हो सकती है। ये एक अशुभ सपना है।

Previous
Next Post »