सपने में पानी को अलग अलग जगह देखना , sapne me pani dekhna

दोस्तो आज की हमारी ये पोस्ट Sapne me pani dekhna के फल के बारे में है जैसे कि हम सभी जानते है पानी की हम सभी को जोवन में जरूरत पड़ती है ओर यही पानी को जब हम सपने में अलग अलग रूपो में देखते है तो हमे उनकर फल जानने की इच्छा होती है तो आज हम उन्ही पर चर्चा करेंगे।



1) नल का बहता पानी देखना / sapne me nal se pani behta dekhna

दोस्तो नल या पाइप का पानी हम सभी के घर मे होता है ओर हम सभी उसका समय समय पर इस्तेमाल करते है पर जब यही पानी सपने में गिरता दिख  जाय तो शुभ होता है पर जब ये पानी बन्द दिखता है तो ये अशुभ है सपने का संकेत सपने के हिसाब से समझ ले।

2) सपने में गन्दा पानी देखना / sapne me ganda pani dekhna

दोस्तो सपने में आप साफ पानी तो सदा देखते है ओर कभी गन्दा पानी भी देखा होगा पर जब ये गन्दा पानी सपने में दिखता है तो ये एक अशुभ सपना है। आप सचेत हो जाये कहि से बुरी खबर आएगी।

3) सपने में नदी का पानी देखना / sapne me nadi pani dekhna

दोस्तो यदि सपने में बहती नदी का पानी देखते है तो आपको ये जानने की इच्छा होगी कि ये शुभ है या अशुभ। दोस्तो आपको ये जानकर खुशी होगी कि ये एक अच्छा सपना है इस सपने से आपको लाभ ही लाभ होगा।

4) सपने में समुन्द्र का पानी देखना / sapne me samudra ka pani dekhna

दोस्तो समुन्द्र अपनेआप में महासागर है ओर जब कोई इसको सपने में देख ले तो पानी के साथ तो ये बहुत ही शुभ सपना है आपके विचार उच्च है समुन्द्र के समान,आपके विचारों की वजह से आपका नाम होगा सब आपको जानेंगे।

5) गड्ढे में पानी देखना / sapne me gaddhe me pani dekhna

सपने में गड्ढे में पानी देखने का सपना आता है तो आप सोचगे ये सपना क़्यो आया होगा असल मे सपने आप केडेनिक गतिविधि पर आधारित होते है तो इस तरह का सपना आता है तो समझ लीजिये ये एक अशुभ सपना है।आप सतर्क हो जाये।


इसे भी पढ़े


शायरी लव रोमांटिक  / Shayri love Romantic hindi
पार्ट 1 2021












Previous
Next Post »