Sapne me mandir dekhna / सपने में मंदिर देखना

Sapne me mandir dekhna hindi/सपने में मंदिर देखना इस तरह के सपने को देखने पर हमको इसके बारे मे जानने की इच्छा होगी। आखिर इसका क्या मतलब है। कहि हमसे कोई गलती तो नही हो गयी।हम यही सोचते रहते है।हमारे भक्ति भाव मे कहि कोई कमी तो नही रह गयी।

दोस्तो इसी प्रकार के ख्याल हमारे जीवन मे आते है।जब हम नींद में अचेतन अवस्था मे होते है।हमें सपने के रहस्य का कोई पता नही होता है।कि कब कौन सा सपना आ जाय ।सपने के शुभ और अशुभ फल के बारे में हम चिंतित रहते है।तो आज हम आपको सपने में मंदिर से समन्धित सपनो के रहस्य के बारे में बतलायेंगे। 

Sapne me mandir dekhna 

सपने में मंदिर देखना

असल मे हम अपनी जिंदगी में बहुत सारे कार्य करते है। जिनमे कुछ अच्छे ओर कुछ गलती से न चाहते हुए भी बुरे हो जाते है।

हमे अपने जीवन को साफ सुथरा रखने की कोशिश करनी चाहये  तभी हम भगवान  की भक्ति में लीन हो पाएंगे।जहा तक सपने में मंदिर देखना के बारे में जानने की चीजें है तो  सपने में मंदिर देखना एक शुभ सपना है।

Sapne me mandir dekhna hindiसपने में मंदिर देखना का सपना आपके सुखद भविष्य की ओर संकेत कर रहा है। आपके आने वाला समय सुखदायी है। सपने में मंदिर देखना एक सुखद अहसास है।

इन संकेतों के मतलब है कि भगवान का हाथ आपके ऊपर है। यदि सपने में देवी देवता को देखते है तो ये अत्यंत शुभ है। यदि सपने में सफेद घोड़े पर गोलू देवता को देखते है तो बहुत ही शुभ सपना है यदि आप रोगी है तो आपके रोग दूर हो जायेगे।
                       
Sapne me mandir dekhna hindiसपने में मंदिर को देखना में यदि आप गोलू देवता को देखते है या अन्य देव को तो ये अत्यंत शुभ है। सपने में मंदिर के दर्शन या आप खुद मंदिर गए ओर वहां कुछ दान पुण्य कर रहे है तो आप स्वयं को देख ले कि ये सब आप कर भी रहे है कि नही असल जिंदगी में।
                       
यदि आप ये सब नही कर रहे है तो आपको मंदिर जाना चाहिए और भगवान के दर्शन करके दान पुण्य ब्राह्मणों ओर गरीबो में करना चाहिए।
Previous
Next Post »