सपने में अंडा खाना / Eat eggs in a dream hindi

सपने में अंडा खाना /Eat eggs in a dream hindi

सपने तो सपने होते है कब क्या उन सपनों में दिख जाय यह कोई नही जानता है। सपने जिनको आते है वे निश्चित ही खुली आँखों के लोग है जिन्होंने दुनिया को देखा है। दुनिया की हर चीज से वे वाकिफ है। दुनिया की ज्यादातर चीजो से उनका रोजाना वास्ता पड़ता है। यही चीजे किसी न किसी रूप में सपनो में आती है लेकिन उनके अर्थ बहुत बार अलग होते है। उन अर्थों को जानना जरूरी होता है। यदि हम उन अर्थों को जान लेते है तो हम अपने जीवन के उलझे रहस्यों को सुलझा लेते है। आज हम सपने में अंडा खाने के बारे में बतला रहे है। सपने में अंडा देखना अंडा खाने का जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है । उसको इस ब्लॉक के माध्यम से जानेंगे।

सपने में अंडा खाना/ Eat eggs in a dream hindi

सपने जैसे कि हमने कहा सपने ही होते है कब क्या दिख जाय यह हमें भी पता नही होता है। एक सपने में हम अंडा देखते है ओर उस अंडे को फोड़कर आमलेट या भुजिया बना कर खा लेते है तो इसका फल क्या होगा। आप सभी जानते है कि अंडा क्यो खाते है। हम लोग अंडा खाने का मतलब टेस्ट तो होता ही है । दूसरा अपने शरीर की कमजोरी को दूर करने के लिये भी खाते है। जिससे कि हमारी इम्युनिटी मजबूत हो। हम नीरोगी रहे। यदि किसी सपने में हम अंडा को फोड़कर खाते है तो उसका मतलब दूसरा होता है। सपने में अंडे को फोड़कर खाने का मतलब यह है कि किसी से आपका झगड़ा होने वाला था। वो मामला ठंडा पड़ जायेगा। शत्रु आपसे हार मान लेगा। वह आपकी अंदुरुनी शक्ति को पहचान गया है। आपकी पहुंच को पहचान गया है। इसलिये वो आपसे मिल कर रहने में ही भलाई चाहता है। इसलिये हम कह सकते है कि इस सपने के संकेत शुभ है।


सपने में अंडा देखना / Seeming eggs in a dream hindi

यदि किसी सपने में आप अंडा देखते है तो आप जानना चहिगे की उस सपने का मतलब क्या है। अंडा जो एक पौष्टिक भोजन है लेकिन उसको आप  भोजन के तौर पर नही देख रहे हो। अंडा सफेद गोल ऊपर से  पौष्टिक इस बात का संकेत कर रहा है कि कोई आपसे अंदर ही अंदर शत्रुता पल कर रखा है ओर वह मौका तलास रहा है कि कब झगड़ा शुरू करू। यह शत्रुता के कारण भी होता है ओर ग्रहों के दोष के कारण भी होता है। यह झगड़ा आपके खुद के परिवार में भी हो सकता है। जब समय गड़बड़ चल रहा होता है। उस दौरान इस तरह के सपने दिखाई देते है। यह सपना नकारात्मक सपना है। 

सपने में अंडा फेंकना / seening  through eggs in a dream hindi

सपने में अंडा फेकना देखना का मतलब। यदि किसी सपने में अंडे को फेकने का सपना देखते है तो यह सपना कैसा है आपको जानने की उत्सुकता होगी। एक सपने में कोई ब्यक्ति अंडा देखता है ओर उन अंडों को वह फेक देता है तो इसका मतलब यह है कि  वो ब्यक्ति जिनको यह सपना रात में दिखा था । वो किसी परेशानी से बच गये। कोई समस्या झंझट आने वाली थी वो समस्या निपट जाएगी। किसी से कोई वैर था वो समस्या समाप्त होगी। दुःखों की समस्या जो आ रही थी । वो समाप्त हो जाएगी।




Previous
Next Post »