सेक्स का करिश्मा बेठरूम में कैसे दिखाऊ /sex ka karisma badroom me kese dikhau hindi

सेक्स का करिश्मा बेठरूम में कैसे दिखाऊ /Sex ka karisma bedroom me kese dikhau hindi
सेक्स के करिश्मा की  तागत की जरूरत बैडरूम में होती है। जब दो प्राणियों का आपसी प्रेम मिलन होता है। उस प्रेम मिलन को किंतनी खूबसूरती से सेक्स  का रूप देते है जिसमे अदभुत सुगन्ध हो। मन को मोहने वाला संगीत हो। दिल को गुदगुदाने वाली बातें हो। शारीरिक सपर्श हो। दिल को मनाने का एक दूसरे में कला हो। एक दूसरे के नाजुक अंगों से खेलने की कला उस माहौल को खुशनुमा बना देती है। उस हल्के संगीतमय वातावरण को भिंनि खुशबू एक अलग ही रंगत देती है। यह मिलन कोई साधारण मिलन नही होता है। स्वर्ग से भी अधिक आनन्द इस मिलन में होता है। जिंदगी में जैसे दो गुलाब के फूल एक दूसरे को किस कर रहे हो। जब किसिंग पूरी तरह से हो जाये तो उसके बाद आलिंगन में दोनों बंध जाय। यह आलिंगन ऐसा हो जो दोनों आत्माओं को तृप्त कर दे। जब भी बैडरूम में  परीक्षा  लड़के ओर लड़की की होती  है । जब वे अपना कौमार्य एक दूसरे को सोपते है। यहां मेन्टल सेक्स की तागत की  जरूरत जितनी होती है । उतनी ही शारीरिक भूख को मिटाने के लिये भी शारीरिक शक्ति की भी जरूरत होती है। जो किसी ब्यक्ति को मर्द का लाइसेंस देती है। लेकिन स्त्री जो कोई लड़की हो या महिला को भी एक परिपक्व महिला बनने का प्रमाण देती है जो आगे चल कर वंश को आगे बढ़ाने की क्षमता है।  उतना ही दोनों को सुखी जीवन के लिये मानसिक रूप से परिपक्व भी होना पड़ता है। इस परिपक्वता में घबराने की बिल्कुल जरूरत नही है । बिना सेक्स के भी वह सब आनन्द ले तो सकते हो । जो स्वर्ग समान सुख किसी ब्यक्ति को देता है। लेकिन इसमें एक दूसरे की भावनाओ को समझना भी जरूरी है। क्योंकि आखिर दिली ख्वाइस किसी भी प्राणी की जो सेक्स के ज्ञान को जानता हो ओर उसका सुख का अनुभव लेने की अपने दिल मे सपने संजोयता हो । वह लड़का लड़की पुरुष महिला जरूर  अंतरिम पड़ाव पर जाकर  सेक्स का आनन्द उठाना चाहेगा।  इसलिये क्यो नही सेक्स का आनन्द भी उठा लो। जो किसी भी जवान ब्यक्ति के लिये उसके शरीर की आवश्यक्ताओ को पूरा करने के लिये जरूरी है।लेकिन किसी बाहरी के साथ नही । उसी के साथ यह आनन्द उठाया जा सकता है।  जो अपनी हो ओर आप जिसके हो। यदि यह बात कहते है तो कोई बड़ी बात नही होगी। सेक्स मतलब समपर्ण एक दूसरे के लिये। समपर्ण एक दूसरे के लिये तभी सम्भव हो पाता है । जब प्यार एक दूसरे के लिये उमड़ता है। जहाँ एक दूसरे के लिये प्यार नही उमड़ता है। वहा समपर्ण का होना मुश्किल है। हर कोई चाहता है कि वो उसके साथी को खुश करें । लेकिन यह कार्य ऐसा  है की हर कोई यह कार्य नही कर सकता है। दिल से तो सभी एक दूसरे को चाहते है ओर शादी भी कर लेते है लेकिन क्या आपको पता है कि दिल का प्यार एक दूसरे को करना ही असली समपर्ण है ओर यही से सेक्स की शुरुवात होती है। जो लोग खांली खेत के लिये ही लड़की य्या पत्नी को चाहते है । उनको अपने जीवन मे असली प्यार कभी नही मिलता है। वह तो सिर्फ भोग विलास वाले है। उनको आपके तन से प्यार है मन से नही ।




सेक्स की तागत कैसे बढ़ाये / How increase sex hindi

सेक्स बढ़ाने के लिये कुछ दवाइया है। उन दवाओं का इस्तेमाल कर कोई भी अपनी सेक्स क्षमता को बड़ा सकता है। महिलाये जिनको कम सेक्स की शिकायत रहती है। उनको अपने भोजन में लहसुन का प्रयोग करना चाहिये। लहसुन का प्रयोग खून संचार में लाभ देता है। जिससे जिन महिलाओं की कामेच्छा दबी रहती है उनकी कामेच्छा को लहसुन जगाने का काम करती है। लहसुन ओर प्याज का पेस्ट बना कर सब्जी में भी रोजाना इस्तेमाल कर सकते है। अगर थोड़ी मात्रा में अदरक भी डाली जाय तो यह एक देशी नुक़्क़सा  बन जाता है। जो दबी हुई कामेच्छा को प्रकट करता है। अंडे में काली मिर्च डाल कर खाने से या चिकन में काली मिर्च के साथ अदरक लहसुन प्याज का पेस्ट महिलाओ के लिये लाभदायक रहता है। यह उनके अंदर खून के संचार को बढ़ाता है। कामेच्छा में भी लाभ मिलता है। आजकल महिलाओ के लिये भी कामेच्छा बढ़ाने की दवाइयां उपलब्ध है। जिनमे वियाग्रा है जो पुरुषो महिलाओ दोनों में दवा की खुराक अलग अलग है। इस दवा के पर्चे पर लिखे निर्देशो का पालन अवस्य करे।





थायराइड में घटती कामेच्छा को बढ़ाने के उपाय / Thyroid me ghatati kam echha ko badhane ke upai hindi

आजकल थायराइड की समस्या आम सी हो गयी है। जिन लोगो को थायराइड की समस्या रहती है। उनका इम्युनिटी सिस्टम कमजोर हो जाता है। जिसका कारण थायराइड में शरीर मे हार्मोन की गड़बड़ की वजह से  कमजोरी होना आम बात है। चलने फिरने का मन कम करता है। ब्यक्ति थका सा महसूस करता है। इसका  मुख्य कारण शरीर मे विटामिन्स मिनरल्स की कमी है। जब शरीर मे विटामिन्स मिनरल्स की कमी हो ओर शरीर कमजोर हो जाय तब उस दौरान जो लोग नवजवान है। जिनकी उम्र अभी पत्नी के साथ सहवास करने की है लेकिन अपनी कमजोरी के कारण वह सेक्स नही कर पा रहे है। जब एक नवजवान अपनी उम्र का मजा नही ले पाता है तब वह चिंतित रहता है। उसको दृर करने के लिये थायराइड रोगी को अपनी दवा का नियमित सेवन करना है। उसके साथ ही अपने भोजन में फलो को जरूर शामिल कीजिये। फलो में सेब कीवी ओर संतरा अंगूर का सेवन जरूर करना चाहिये। सूखे मेवे का सेवन जरूर करे। सूखे मेवे में बादाम अख़रोट का सेवन लाभदायक रहता है। सूखे मेवे ओर फलो में  विटामिन्स मिनरल्स होते है जो थायराइड रोगी को मजबूती देते बे। उसकी शारीरिक क्षमता को बढ़ाते है। थायराइड रोगी दूध दही का भरपूर सेवन कीजिये। हरी सब्जियां  सलाद अंकुरित दालों का सेवन कीजिये। यदि सेक्स की दूसरी कमजोरी उनको नही है तब वे मजबूती से महीना में एक य्या दो बार अपनी पत्नी के साथ सहवास कर सकते है। ज्यादा सहवास  थायराइड रोगी के लिये ठीक नही है। बिना किसी सेक्स मेडिसिन के भी अच्छा  जीवन व सेक्स सुख भोग सकते है।  हमारे ब्लॉक में हम   विभिन्न जानकारियां देते है जिनमे हम हेल्थ, सपने , वास्तु  बच्चो की कहानियां से समन्धित है। पढ़ कर लाभ उठाएं।



सेक्स में मजे कैसे ले /  sex me maje kese le hindi (How can enjoy in sex ) hindi

सेक्स जैसे कि आनन्द की चीज होती है। इसका मतलब परम आनन्द लेना है। जब मनुष्य ने जन्म लिया है तो उसका समय खांली काम करने से चलने वाला नही है। इसलिये ऊपर वाले ने कुछ सोच कर ही इस परम आनन्द की सोच कर इसको बनाया होगा। ऊपर से संतान  उतपत्ति का इसको आधार भी बना दिया। कितने किस्मत वाले है हम लोग जो हमे संतान उतपत्ति के साथ ही परम आनन्द का अनुभव भी होता है। जब संतान उत्पन्न न करनी हो तब भी हम परम आनन्द का मजा ले सकते है । इसी को सेक्स कहते है। सारी दुनिया इसी के चक्कर मे घुम रही है ओर इससे बाहर निकल गया तो वह साधु की श्रेणी में आ जाता है। सेक्स में मजे लेने के लिये घर का बैडरूम सबसे सुरक्षित है। घर का बैडरूम में कोई भी जोड़ा अपनी पत्नी या गर्ल फ्रेंड के साथ जिंदगी के हसीन सपने का आनन्द ले सकता है। यदि लगातार बैडरूम के सेक्स से मन भर गया हो तो बाथरूम का रुख कर सकते है। यह दुनिया की सबसे सेक्स में  आनन्द  देने वाली जगह है। बाथरूम सेक्स  फवारे के नीचे आह क्या आनन्द आपको देता है।जब  बाथरूम में फवारे के लिये कपल सेक्स का आनन्द लेता है तो मानो उसे परम आनन्द की प्राप्ति हो रही है। जिंदगी के यही तो हसीन पल है जिनका आनन्द कोई भी कपल लेना चाहता है। 

सेक्स समन्धित अधिक जानकारी के लिये नीचे का ब्लॉक पढ़े












Previous
Next Post »