लड़कियों को बिना खर्च चुटकियों में पटाये / ldkiyo ko bina kharch chutiyo me pataye hindi

लड़कियों को बिना खर्च चुटकियो  में पटाये।/ Ladkiyo ko bina kharch chutiyo me pataye hindi


आज हमारे ब्लॉक में लड़कियों को बिना खर्च चुटकियों में पटाने के तरीके बतला रहे है। उन तरीके से आप किसी भी लड़की का दिल जीत सकते है। ओर से अपना फ्रेंड बना सकते है। अच्छी समझ होने पर अपना जीवन साथी भी बना सकते है। आज हम अपने ब्लॉक में लड़कियों को बिना खर्च कैसे पटाया जाता है उसके बारे में विस्तार से बात करेगे। किसी भी लड़की को पटाने के लिये दोस्ती करने के लिये कुछ बातों का आपके अन्दर होनी चाहिये । वे कोंन सी बातें है उन्ही के बारे में जानेंगे। वे बाते मुख्य रूप से 6 बाते है। उन्ही पर आगे जाकर ब्लॉक में ।चर्चा करेंगे।

गूगल से ली फोटो

लड़कियो को चुटकियों में पटाने के 6 तरीके

1 लड़कियों से दोस्ती करे।
2 लड़कियों के प्रति नम्र ब्यवहार रखे।
3 लड़कियों की मदद  को त्तपर रहे।
4 लड़कियों के पीछे मजनू बन कर कभी न घूमे।
5 लड़कियों के प्रति मधुर भाव रखे।
6 लड़कियों को पराया समझने की भूल न करे।



1 लड़कियों से दोस्ती करो

लड़कीयो से दोस्ती करो। आप जहा भी है जिस जगह भी है। लड़कियों से भरपूर दोस्ती करने की सोचनी चाहिये। बहुत सी लडकिया दोस्ती करने से कतराती है। आप प्रेम से बाटे करके उनसे दोस्ती करे। दोस्ती में धोखे का प्रयोग न करे। यदि धोख देकर किसी लड़की से दोस्ती करोगे तो आगे जाकर आपको किसी कानूनी परेशानी का सामना भी करना पड़ सकता है। इसलिये दोस्ती करो लेकिंन अपने दोस्त को धोखे में मत रखो। जो दोस्त को धोखे में रखता है तो गद्दार कहते है।

2 लड़कियों के प्रति नम्र ब्यवहार रखे

लड़कियों को चुटकी में  पटाना चाहते है तो कभी भी उनसे खराब ब्यवहार न करे। हमेशा उनसे सभ्यता का ब्यवहार बना कर रखे। हर लड़की लड़को से यही अपेक्षा चाहती है कि लोग खासकर पुरुष समाज लड़कियों की इज्जत करे। जब लड़के या पुरुष समाज लड़कियों की इज्जत नही करता है तो उनको बहुत बुरा लगता है वो ऐसे लड़को से बाते करना भी पसन्द नही करती है। इसलिये हमेशा लड़कियों से नम्र ब्यवहार ही बना कर रखो। उनसे कठोर शब्दो मे बात मत करो।



3  लड़कियों की मदद को त्तपर रहे

जब आप किसी लड़की के नजदीक रहते हो तो हमेशा उसकी मदद को अपने को  तैयार रखो। जीवन मे हर किसी को मदद की आवश्यक्ता पड़ती है लेकिन जब लड़कियों को मदद की जरूरत पड़ती है तो उनकी मदद हमेशा करनी चाहिये। हर लड़की जब जरूरत होती है तो उस समय कोई भी उसकी मदद कर सकता है । खासतोर पर जब वह बीमार हो या किसी मुशीबत में हो। कही लड़की को दोस्ती के चक्कर मे खुद परेशानी में मत दाल दीजिये। यह असपके लिये हानिकारक हो सकता है। जब लड़की को आपकी हकीकत पता चलेगी तो वह आपके ऊपर कानूनी कार्यवाही भी कर सकती है। लड़कियों की मदद मानवता समझ कर करो। किसी उम्मीद का भरोशा न करो।

4 लड़कियों के पीछे मजनू बन कर मत घुमो

बहुत से लड़को की गन्दी आदत होती है वह लड़कियों कर पीछे मजनू बन कर घूमते है। इतना ध्यान रखे कि लड़कियां ऐसे लड़को को बिल्कुल घास नही डालती है। कुछ लड़के स्कूल के पास लड़कियों का पीछा करते है ऐसे लड़को को भी लडकिया पसन्द नही करती है। कुछ लड़के लड़कियों को इस्टाइल मारने के लिये अपने को गलत हरकत करते दिखाते है जिसको लडकिया बिल्कुल पसंद नही करती है।

5 लड़कियों के प्रति मधुर भाव रखे

लड़कियों के प्रति मधुर भाव रखे। उनसे कठोर शब्दो मे बाते बिल्कुल भी न करे। उनकी किसी बात का बुरा नही मन्ना चाहिये। लडकिया बहुत ही कोमल ह्रदय होती है। यदि वे कभी कठोर शब्द बोल भी देती है तो उनकी बातों को नजर अन्ताज कर दीजिये। 

6 लड़कियों को पराया समझने की भूल

लडकिया हमारे समाज का हिस्सा है उनको कभी भी प्राय समझने की भूल न करे। क्योकि हर घर मे लगभग लड़की होती है। किसी घर मे लड़की नही भी होती है तो यदि आपकी बहन नही है तो इसका मतलब यह कतई भी नही है कि आप समाज की दूसरी लड़कियों को बहन ही नही मानोगे। समाज की हर लड़की को बहन तब तक समझो कि जब तक किसी एक से तम्हारी शादी नही हो जाती। शादी के बाद आपकी पत्नी को छोड़कर वाकि सब लडकिया आपकी सब बहन समान ही है । ऐसा भाव दिल मे होना चाहिये।

इसे भी पढ़े










Previous
Next Post »