सेक्सी होने के फायदे ओर नुकसान / sexy hone ke fayde aur nuksan hindi

सेक्सी होने के फायदे और नुकसान /Sexy hone ke fayde aur nuksan hindi

सेक्सी होने के फायदे जहा है वही सेक्सी होने के नुकसान भी है। सेक्सी होने के फायदे मतलब आकर्षित दुसरो को करना अपने डीलडौल से यदि लड़की सेक्सी है तो लड़के उसकी ओर आकर्षित होते है ओर यदि लड़का हैंडसम होता है तो लडकिया उसको सेक्सी अपने दिल के अंदर समझ बैठती है। अपने दोस्ततो मे उसके बारे में बाते करती है । उसको पाने की चाह रखती है। आपने बहुत बार कहते सुना होगा कि फंला लड़की या लड़का बहुत सेक्सी है। यह विपरीत लिंगी आकर्षण होता है । जिसमे एक दूसरे को पाने की  चाह होती है। इस तरह की चाह बहुत बार फायदा देती है । जिससे दो प्राणियों में प्यार होता है ओर यह प्यार मानसिक रूप से दोनों प्रेमियों को हेल्थी बनाता है। प्यार नाम की चीज शरीर मे  हैप्पी विटामिन  का निर्माण करता है जो स्वास्थ्य के लिये बहुत लाभदायक होता है। यह विटामिन  किसी भी लड़के ओर लड़की को मानसिक रूप से मजबूत बनाता है । जिससे वह अपने जीवन की बड़ी से बड़ी समस्याओ को झेल पाते है। आपने देखा होगा कि जो लोग प्यार मतलब लव मैरिज करते है उनके आगे बहुत सी समस्याये आती है लेकिन वे उन समस्याओं को खुशी खुशी झेल लेते है। यही है हैप्पी विटामिन जो हमारे शरीर के लिये बहुत लाभदायक है।







सेक्सी होने के नुकसान / Sexy hone ke nuksan hindi

सेक्सी होने के नुकसान भी बहुत है इसका मुख्य कारण आपका सुंदर होना होता है। आपका डीलडौल आकर्षित वाला होता है। विपरीत लिंगी आपकी ओर खिंचे चले आते है जो बहुत बार अपने लिये  खासकर लड़कियों के लिये नुकसानदायक होता है। लड़के उसको पाने की कोशिश करते है । जब वह नही मिलती है तो गलत कदम भी उठाते है। अनेकों उदाहरण ऐसे पड़े है। जहाँ लड़के को लड़की उसकी सुंदरता की वजह से पसन्द आ जाती है लेकिन जब लड़की इंकार करती है तो समझो अपने लिये मुसीबत मोल ले लेती है। उस दौरान लड़की को बहुत सतर्क रहना पड़ता है। बहुत बार लड़की चिता में पड़ जाती है जो उसकी बीमारी का कारण बनती है । ऐसे समय मे लड़की को घर से बाहर निकलते समय किसी के साथ ही निकलना चाहिये। हिम्मत से काम लेना चाहिये। किसी लड़के के मुँह नही लग्न चाहिये। अगर कोई टोके तो उसका जवाब खुल कर देना चाहिये। जिससे कोई भी लड़का उससे बिना वजह फालतू की बात न करे।




क्या बुजुर्को में हैप्पी विटामिन बनता है /kya happy vitamin bujurgo ke shrir me banata he hindi

हा जिनकी उम्र 30 साल से ऊपर है उनके शरीर मे यह विटामिन खूब बनता है उसका कारण यह होता है कि इस उम्र तक अधिकतर नवजवानों की शादी हो चुकी होती है। जिस कारण से हम यह कह सकते है कि यह उनके लिये हनीमून मनाने का गोल्डन पीरियड होता है। इस उम्र में लोग अपनी पीढी को आगे बढ़ाने के लिये सेक्स में भी लिप्त रहते है जिससे नवजवान जोड़ा बहुत प्रसन्न रहता है इस कारण से उनके शरीर से हैप्पी विटामिन रिलीज होता है। यह खुशी का विटामिन है जो नवदम्पति को बहुत खुशी देता है। जिससे उनका जीवन सुंदर बीतता है।
 यह विटामिन उन लोगो के शरीर मे भी बनता है जो अपना जीवन खुशी से बिता रहे होते है। जैसे कुछ पुरुष व महिलाये जिनकी उम्र 30 से 60 के बीच होती है।  जो नीरोगी होते है।अपना कार्य अच्छे से कर रहे होते है।60 साल के बाद शरीर रोगी हो जाता है तब यह विटामिन मनुष्य के शरीर मे कम बनता है।


इसे भी पढ़े











Previous
Next Post »