सपने में चींटी ( Ant )देखना / sapne me chinti matlab Ant dekhna hindi

सपने में चींटी ( Ant ) देखना /Sapne me chinti matlab Ant  dekhna  hindi

सपने में चींटी देखने के शुभ अशुभ दोनों ही परिणाम प्राप्त होते है। यदि किसी सपने में आप चींटी देखते है तो सबसे पहले आपको यह जानना जरूरी है कि आपने किस किस्म की चींटी देखी है। चींटी मुख्य रूप से काली ओर लाल रंग की होती है। उसी के अनुसार उनके फल भी होते है। चींटी को जिस परिस्थति में देखते है उसी अनुरूप उसका फल भी मिलता है।  आज हम अपने ब्लॉक में चींटी को सपने में देखने के बारे में विस्तार से बात करेगे।

सपने में काली चींटी का झुंड देखना / Sapne me kali chinti ka jhund dekhna hindi

यदि किसी सपने में जब आप गहरी नींद में होते है तब उस नींद के दौरान  काली चींटी का झुंड देखते है तो यह शुभ होता है।  उसका कारण यह है कि काली चींटी मनुष्य को काटती नही है इसलिये उसको शुभ माना गया है। इसका मतलब यह है कि आने वाले समय मे आपको कोई नया काम की शुरुवात कर सकते है।

सपने में लाल चींटी देखना / Sapne me lal chinti dekhna hindi

सपने में लाल चींटी देखना। हम लाल चींटी को अच्छा नही मानते है। यदि किसी सपने में आप गहरी नींद में होते है ओर उस दौरान आपको सपने में लाल चींटी किसी भी रूप में दिखाई देती है तो यह अशुभ है । यह दुख देने वाला सपना है ओर यदि लाल चींटी सपने में काटती है तो किसी एक्सीडेंट का संकेत है ।

सपने में काली चींटी लाइन से देखना /  Sapne me kali chinti lain se dekhna hindi

यदि किसी सपने में काली चींटी को लाइन से चलते देखते है तो यह शुभ है इसका मतलब यह निकलता है कि आपका कोई कार्य सही दिशा में चल रहा है। बहुत जल्द आप उन्नति करने वाले है कोई नया कार्य शुरुवात कर सकते है। यह सपना एक सकारात्मक संकेत लेकर आया है। 

सपने में लाल चींटी को मारना / Sapne me lal chinti ko marna hindi

यदि किसी सपने में आप कोई ऐसा सपना देख रहे है जिसमे आप  सपने में लाल चींटी को मार रहे है तो यह एक शुभ सपना है। इस सपने का मतलब यह निकलता है कि आप कोई बड़ा कार्य करने वाले है आपके दुश्मन शांत हो जायेगे।यह एक सकारात्मक सपना है जो आप को नई दिशा दिखायेगा।



Previous
Next Post »