सपने में सड़क ( damar ki road ) देखना / Sapne me sadak ( Damar ki road ) dekhna hindi

सपने में सड़क ( Damar ki road) देखना /  Sapne me sadak( Damar ki road ) dekhna hindi


सपने अपने जीवन मे हर कोई देखता है। हम अपने जीवन मे जिन चीजो से गुजरते है वही चीजे सपने में दिखाई देती है लेकिन उनका फल जानना आसान नही होता है। जैसे कि हम अपने जीवन मे जिन चीजो के साथ चलते है जिन चीजो को इस्तेमाल करते है या जिन लोगो से हम अपने जीवन मे मिलते है जब हम कोई सपना देख रहे होते है तो वह चीजे हमे अपने आने वाले समय का आभाष कराती है। एक ब्यक्ति जो जन्मजात अंधा होता है उसने अपने जीवन मे किसी चीज को देखा नही होता है इसलिये उसे किसी तरह का सपना नही आता है। 

सपने में डामर की पक्की सड़क देखना / sapne me damar ki pakki sadak dekhna hindi


यदि किसी सपने में हम नींद में होते है ओर वह सपना का समय सुबह का होता है। उस सपने में हम डामर की पक्की सड़क पर चल रहे है ओर सड़क चौड़ी हो। उस सड़क में कोई रुकावट नही होनी चाहिये तो इसका मतलब यह निकलता है कि आपके जीवन मे सफलता नजदीक है आप जिस कार्य को कर रहे है वह कार्य आपसे मेहनत तो करा रहा है लेकिन सफलता उस कार्य मे आने वाले भविष्य में अवस्य मिलेगी। जीवन आपका सफल है। आप कर्मठ हो। 


सपने में कच्ची सड़क देखना / Sapne me kachchi sadak dekhna hindi

यदि किसी सपने में आप कच्ची सड़क देखते है ओर उस सड़क में पत्थर रेत जैसी चीजें मिलती है तो इसका मतलब यह निकलता है कि आप जिस कार्य को कर रहे है उस कार्य मे कष्ट मिलने वाला है जिसके कारण आप तकलीपे मिलेगी। आपको सावधान रहने का संकेत है। आप जिस कार्य को कर रहे है उसको करते रहे लेकिन उस कार्य समय मे बदलाव की जरूरत है। जिसको आपको करना होगा। तभी सफल हो पाएंगे। सपने में कच्ची सड़क  बिना रुकावट के देखना शुभ होता है। सड़क के दोनों तरफ पेड़ देखना शुभ होता है। यह आने वाले समय को शुभता प्रकट कर रहा है।

सपने में सड़क का निर्माण देखना/ sapne me sadak ka nirman dekhna hindi

सपने तो सपने होते है। यदि किसी सपने में सड़क का निर्माण देखते है तो अत्यंत शुभ है। इस सपने का मतलब यह निकलता है कि आने वाला समय मे आप कोई  विशेष कार्य मे रुचि ले सकते है। उन्नति का मार्ग आपके जीवन मे आएगा जो आपको एक नई दिशा देगा। यह एक सकारात्मक सपना है जो नये कार्य की शरुवात कर सकता है।।







Previous
Next Post »