रातों रात अमीर बनने के लिये करे यह काम / ratorat Amir banne ke liye kare yah kary hindi

रातोरात अमीर बनने के लिये करे यह कार्य / ratorat.amir banne ke liye kare yah kary hindi

जीवन मे हर कोई अमीर बनने चाहता है । रुपया पैसा ऐसी चीज है कि यह आपको आकर्षित करता है। आज हम आपको कुछ ऐसी चीज बताएंगे जिसको करके आप अमीर बन सकते है। कुछ लोग तो करोड़पति भी बन गये है। यदि आप भी चाहते है कि आपके पास खूब धन आये आप भी यह उपाय कर सकते है।

1 हिन्दू धर्म के लोग खासकर जब पूजा करते है उस समय वह दीपक जलाते है आपको यह करना है कि पूजा के दीपक में दो लौंग डालकर मां लक्ष्मी गणेश जी की पूजा करनी है। यह उपाय रोजाना करे तो अच्छा है ।

2 हर बुधवार को गणेश लक्ष्मी जी की मूर्ति के सामने पान लौंग पीला बेसन का लड्डू रख कर पूजा करना लाभदायक रहता है। यह आपको धनी बनने में करोड़पति बनने में मदद करेगा।

3 घर मे धन यदि टिकता नही है तो उसके लिये लौंग कपूर को जलाकर हर तीसरे चौथे दिन थोड़ा सा मुँह में चख सकते है।

4 हर शनिवार को सरसो के तेल का दीपक जलाकर घर के किसी कोने में रख दीजिये । उसमे चार लौंग डाल कर रखे। यह उपाय हर शनिवार करना है।

5 घर के बाहर पानी की बाल्टी भर कर रात को रखे यह  भी शुभ उपाय है।

6 जल्दी अमीर बनने के लिये किसी बैंक से लोन ले ओर अपना कारोबार शुरू करे। बहुत जल्द आप अमीर बन जायेंगे । बस मेहनत दिनरात करे ओर अपने ब्यापार में ईमानदारी रखे।

7 ब्यापार थोक का हो या रिटेल का उसमे लोगो से मधुर ब्यवहार रखे। ग्राहक समान नही लेने पर भी कडुवा न बोलो। यह किसी मंत्र से कम नही है।
Previous
Next Post »