सपने में जामुन Jamun देखना एक संकेत / sapne me Jamun dekhna ek sanket hindi

सपने में जामुन  Jamun देखना एक संकेत /sapne me Jamun  dekhna  ek sanket hindi

सपने में जामुन देखना एक सकारात्मक संकेत है। यदि किसी सपने में आप जामुन देखते है तो यह आने वाले कल के लिये एक शुभ संकेत है। क्या आपने सपना देखा ओर उस सपने में जामुन देखे तो समझ लीजिये की जिस कार्य मे आप लगे है वह कार्य सफल होगा। किसी भी सपने में जामुन को देखना एक शुभ संकेत के तौर पर देखा जाता है इसलिये आप निश्चिन्त हो जाये। यह सपना आपको आज से ही लाभ का मार्ग दिखलायेगा। यह एक शुभ सपना है।

सपने में जामुन का पेड़ देखना ओर  पेड़ पर जामुन तोड़ना / sapne me Jamun ka ped dekhna aur ped par Jamun todna hindi

यदि किसी सपने में जामुन का पेड़ देखना ओर पेड़ पर जामुन तोड़ना एक शुभ संकेत है इसका मतलब यह है कि आपने जिस काम मे अपना मन लगा रखा है उस कार्य मे मन लगा कर रखो । आपको सफलता निश्चित रूप से मिलेगी। किसी सपने में जामुन देखना ओर जामुन का पेड़ देखना ओर जामुन के पेड़ पर चढ़कर जामुन तोड़ना एक शुभ सपना है। आपका कोई कार्य बनने वाला है । दिल खुशी होने वाला है। लाभ होने वाला है। घर मे प्रसन्नता लौट कर आने वाली है। यह एक बहुत ही शुभ सपना है। भविष्य में इसका लाभ आपको मिलने वाला है।

सपने में जामुन इकठ्ठा करना / sapne me Jamun ekththa karana hindi

यदि किसी सपने में आप जामुन जमुनो को इकठ्ठा करते हो तो यह अत्यंत शुभ सपना है। एक सपने में शुभह के समय एक ब्यक्ति देखता है कि वह जामुन के पेड़ के नीचे खड़ा है ओर जामुन इकठ्ठा कर रहा है तो इस सपने का मतलब बहुत ही शुभ है। यह सपना उस ब्यक्ति को बहुत से धन लाभ दिलाएगा। यह सपना आपकी अधूरी तमन्ना को पूरा करेगा। जो कार्य आपके पैसो के बिना अभी तक रुके थे । उन कार्यो के पूरा होने का समय आ गया है। जीवन से प्रसन्न रहे। सब शुभ होने वाला है।

सपने में जामुन खाना /Sapne me Jamun khana hindi

यदि किसी सपने में जामुन खाते है तो यह सपना शुभ संकेत लेकर आ रहा है। आपके घर कोई नन्हा मेहमान आने वाला है । यदि किसी सपने में आप सुबह के समय जामुन खाता सपना देखते है तो यह सपना एक शुभ संकेत लेकर आ रहा है। आप जिस चीज की तमन्ना बहुत दिनों से  पाले थे उसका पूरा होने का समय आ गया है। यह सपना सकारात्मक संकेत लेकर आ रहा है। जो आपकी इच्छा पूर्ति की खबर लेकर आ रहा है। यह एक बहुत ही शुभह सपना है जो आपको भविष्य में लाभ देने वाला है।











Previous
Next Post »