नॉकरी लगने के लिये क्या मंत्र जो जल्दी जॉब दिल दे / what is the mantra to got job soon hindi

नॉकरी लगने के लिये क्या मंत्र  जो जल्दी जॉब दिल दे / What is the mantra to got job soon hindi

आज हर कोई सुरक्षित मन पसन्द जॉब चाहता है। यह देखा गया है कि बहुत बार कढ़ी मेहनत करने के बाद भी लोगो को जॉब नही मिलती है। फिर वो अपनी किस्मत को कोसते है। विधाता ने सब कुछ लिख कर दिया है परंतु हमको धैर्य नही होता है। हम विधाता की लेख को पहचान नही पाते है। असल मे विधाता किसी को समय पर कमाने का मौका देता है ओर कोई कमाई करने में पिछड़ जाता है आखिर क्यों । यही तो विधाता की लेख है। उसने आपको मति ही ऐसी दी है। एक पढा लिखा बंदा होने के बाबजूद यदि मति नही आ रही है तो कही न कही ग्रहों का दोष भी ब्यक्ति मानता है। इन्ही दोषों ओर अपनी गलतियों को कम करने के लिये आप कुछ कर सकते है जिसका फायदा आपको जॉब में अवस्य मिलेगा। आपकी नॉकरी अवस्य मिलेगी। 

सूर्य को जल प्रातः दीजिये

सूर्य को प्रातः जल देने से आपके भाग्य खुल सकते है। आपको कोशिश करनी चाहिये कि सुबह स्नान करके एक लोटा जल सूर्य भगवान को दीजिये ओर साथ ही सूर्य का मंत्र ओम सूर्याय नमः का उच्चारण रोजाना 108 बार कीजिये। नॉकरी के लिये धनवान बनने के लिये सूर्य को प्रसन्न करना जरूरी है। सूर्य ही वह देवता है जो कुंडली मे उच्च का होने पर राजयोग देता है। इसलिये सूर्य मंत्र का जप आपको लाभ देगा।

सूर्य को प्रसन्न करने को  माणिक रत्न पहने

जिन लोगो की लाख कोशिश के बाद भी नॉकरी नही लग रही है ओर जो पढ़ाई में अच्छे है ओर अपने हिसाब से जॉब तलाश कर रहे है ओर जिनकी कुंडली मे सूर्य मजबूत नही है। या जो काल सर्पयोग से पीड़ित है उनको जॉब यदि नही मिल रही है तो आपके भाग्य में कही न कही रुकावट का योग बना हुआ है उसी को आपको दृर करना होगा। ग्रह मनुष्य को बहुत बार भरमा देते है करना है कुछ कर देते है कुछ इसी लिये अपने ग्रहों की शांति करवाइए। साथ ही भाग्य में वृद्धि के लिये माणिक रत्न 6 रत्ती का  तांबे या सोने  की अंगूठी में पहने। लाभ अवस्य मिलेगा।

कुंडली मे कालसर्पयोग को शांति उपाय

1 यदि कुंडली मे कालसर्पयोग है तो कुछ उपाय करके इससे बचा जा सकता है। किसी शनिवार या सोमवार को जटा नारियल लेकर सिर में घुमा कर जल में प्रभावित करने से असीम लाभ मिलता है। 

2 कपूर को रोजाना घर मे जलाने से कालसर्पयोग से पीड़ित को जॉब तलाशने में सहयोग मिलता है । उसकी जॉब जल्दी ही मिलती है। उसके जो रास्ते जॉब के बंद थे वे अब खुलने वाले है।

3 शिवजो की पूजा ओर सोमवार के व्रत बहुत लाभ देते है। ऐसे ब्यक्तो को सोमवार के व्रत करने चाहिये। इन व्रतों को करने से जल्दी ही कालसर्प से पीड़ित ब्यक्ति के गृह शांत होंगे। शिवजी का आशीर्वाद उसको मिलेगा। उसका घर मे शांति आएगी। जॉब भी जल्दी ही मिलेगी। असल मे जॉब का जो रास्ता बंद था वो रास्ता खुल जायेगा। उसको सही दिशा मिलने में मदद मिलेगी। नॉकरी तो अवस्य मिलेगी।
















Previous
Next Post »