पति को वश में करने का सरल उपाय। उसके बाद उससे जमके काम करवाइये कभी ना नही करेगा

पति को वध में करने का सरल उपाय । उसके बाद उससे जमके  काम करवाइये  कभी ना नही करेगा।

हर पत्नी चाहती है कि उसका पति ईमानदार बना रहे। उसकी हर बात को माने। आज हम आपको एक ऐसा फार्मूला बताएंगे कि पति रातदिन गुलाम की तरह तुम्हारे आगे पीछे घूमेगा। यदि कभी धमका भी देगी तो वह नाराज नही होगा। आपकी हर बात ऐसे मानेगा की आपको खुद अपने पर विस्वाश नही होगा। लेकिन इस फॉर्मूले को बनाने वाले से एक गलतीं हो गयी कि यह फार्मूला सिर्फ जवानी में ही काम करता है। लेकिन कुछ लोग खुदक़िस्मत होते है उनको यहनफॉर्मूला 60 साल तक भी काम करता है। अब आप सोच रहे होंगे कि वह फार्मूला कोंन सा है । उस फॉर्मूले के कुछ लोइंट है उन को  जानिये।

 एक जवान पत्नी यदि पति को अपने वश में करना चाहती है तो वह दो तरह से कर सकती है  पहला तरीका बहुत ही सिम्पल है कि पति को प्यार के द्वारा अपने वश में किया जाता है। जिसमे पत्नी अपने रूप नखरे अपनी मधुर वाणी का खूब इस्तेमाल करती है।  शादी के  कुछ साल तो यह चलता है लेकिन बाद में यह  जादू फीका पड़ जाता है। उसके बाद पति पत्नी के वश में नही रहता है। यही वह समय है जब एक पत्नी को अपने पति को वश में करने के लिये कुछ करना होता है। अब एक पत्नी क्या कर सकती है । पत्नी बहुत कुछ कर सकती है उसको सरल तरीके से समझो। 

1 पति को तजब्बो देना बंद कर देना चाहिये।

2 पति के साथ हमबिस्तर होना बंद कर दीजिये।

3 पति को रातदिन अपने लिये कुछ  नही लाने का ताना देना चाहिये।

4 पति की हर बात में कमियां निकालो।

5 पति को अपने को झुने मत दीजिये।

यह फार्मूला 45 साल तक काम करता है। बस आपको यह करना आना चाहिये।  फिर देखिए एक महीने के अंदर तो मानो भूचाल आ जायेगा। यह भी हो सकता है कि इसका परिणाम 2 दिन में भी मिल सकता है । यह किसी टोटके से  ज्यादा काम करेगा। 








Previous
Next Post »