क्या सपने में दोस्त देखना हमेशा अच्छा होता है ? Is friend seening in dream always well ?

क्या सपने में दोस्त देखना हमेशा अच्छा होता है ?  Is friend seening in dream always well ?

दोस्त किस्मत से मिलते है किसी को अच्छे दोस्त यदि मिल जाये तो किस्मत बन जाती है ओर यदि अच्छे लड़के या ब्यक्ति को खराब दोस्त मिल जाये तो उसको भी खराब होने में समय ज्यादा नही लगेगा। लेकिंन एक बात यह भी देखी गयी है कि बहुत कम लोग ऐसे भी है जो खराब संगत में रह कर भी  बिगड़ते नही है। 

अब हम सपने में दोस्त को देखने के सपने के बारे में बतला रहे है । सपने में दोस्त को देखना मत्तलब किसी से मदद मिल सकती है। कोई आपके काम आएगा। लेकिंन सपने में मरा दोस्त देखना का मत्तलब स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहिये। यह सपने हेल्थ प्रॉब्लम का संकेत हो सकता है।


सुहागरात के दिन या नई शादी के दौरान यदि दोस्त का सपना दिखता है तो यह सपना ठीक नही है। यह सपना पत्नी में आपके इंटरेस्ट को कम आंक रहा है जिसका प्रभाव आपकी खुशहाल जिंदगी पर पड़ सकता है। ऐसे समय यदि दोस्ततो के सपने आते है तो उनसे दूरी बनाने में ही भलाई है।

यदि किसी नई शादी में लड़का हमेशा सपने में दोस्त या दोस्ततो को देखता है तो वह सपना पत्नी में अरूचि का कारण भी हो सकता है। ऐसे लोगो को अपने दोस्ततो से दूरी बना कर रखनी चाहिये। यह सपना पति पत्नी में कलह का  कारण  भी बन सकता है।




Previous
Next Post »