प्यार में कोंन सी लड़की धोखा देती है / pyar me kon si ladki dhokha deti he hindi

प्यार में कोंन सी लड़की धोखा देती है / Pyar me kon si ladaki dhokha deti he hindi

जीवन मे प्यार तो सभी को होता है लेकिन कुछ लोगो को एकतरफा प्यार का स्वाद मिलता है जिसका वह आनन्द नही ले पाते है। बस नैन सुख  से काम चल जाता है। कुछ लोगो को शादी के बाद प्यार होता है जिसको प्यार भी कह सकते है ओर मजबूरी वाला प्यार भी कह सकते है। भारत मे   ऑरेंज मैरिज में ऐसा ही होता है। अब प्यार के मामले में कुछ लोग खुशनसीब होते है लेकिन कुछ लोग धोखा भी खा जाते है। अब यह जाने की कोंन से वे लोग है जो लडकिया से प्यार में धोखा खा जाते है। 

जो लड़की गुमसुम रहती है
जो लड़की गुमसुम रहती है उस लड़की से आप धोखा खा सकते है। उसका कारण यह है कि उसके मन मे क्या चल रहा है यह आपको पता नही चल पाता है। इसलिये किसी लड़की से जब तक खुल कर बात नही होती है तब तक उस लड़की से यह पता नही चलता है कि उसके मन मे क्या चल रहा है उसके दिल मे कोई ओर तो नही है तब तक कुछ नही कह सकते है। क्योंकि इस किस्म की  लड़की से आप  धोखा खा सकते है । यह लड़की बुरी ही नही अच्छी भी हो सकती है लेकिन गुमसुम रहने के कारण उसके विचारों का पता नही चलता है इसलिये यह लड़कीं  धोखा  का कारण बन सकती  है।

जो लड़की अपने राज नही खोलती है
जो लड़की आपसे बात तो करती है लेकिन अपने राज नही खोलती है उस लड़की  से भी धोखा खा सकते है  क्योकि उसके मन मे क्या चल रहा है यह किसी को पता नही होता है प्रेम उसी से करो जो दिल से असपको चाहता है वरना धोखा खा सकते हो। लड़की के राज किसी लड़के के लिये जरूरी तब बन जाते है जब लड़के को लगता है कि उसका रुपया पैसा खर्च करने के बाद भी लड़की उसके हाथ नही आ रही है। कुछ लोग फ्री का प्यार चाहते है उनको वो प्यार मिल भी जाता है यह उनकी किस्मत होती है।  जवानी में प्यार में ऐसी लड़की धोखा दे सकती है जो अपने राज गुप्त रखती है। यह राज उस लड़की के लिये बहुत बार मजबूरी भी हो सकते है इसलिये लड़की से बहुत बार धोखा  सकते हो।

मातापिता की आज्ञाकारी बेटी
जो बेटी मातापिता की आज्ञाकारी है वह भी धोखा दे सकती है। क्योंकि लड़की को मातापिता की आज्ञानुसार चलना पड़ता है। इसलिये वह  लड़की भी धोखा देने में देरी नही करेगी।

दौलत की भूखी भी धोखा देती है
जो लड़की दौलत की रुपए पेसो की लालची होती है वह भी आपको धोखा दे सकती है यदि आपके पास धन की कमी है तो वह लड़की धोखा दे सकती है खासकर तब जब उसको ज्यादा पैसे खर्च करने वाला मिल जाएगा । 








Previous
Next Post »