एक सुंदर सपना आलिंगन का क्या मत्तलब / ek sundr sapna aalingan ka kya matlab hindi

एक सुंदर सपना आलिंगन का क्या मत्तलब / ek sundr sapna aalingan ka kya matlab hindi

सपने में आलिंगन करना यह सपना अनेक तरीके से आ सकता है। सपने पर किसी का वश तो चलता नही की किस तरह का सपना आप देख सकते है ओर उस सपने में किसको आलिंगन कर रहे है। सपने में किसी को आकिंगन करने के अलग अलग अर्थ होते है। उन अर्थों को समझ कर आप समनो के बारे में विस्तृत  रूप से जान पाएंगे। 

सपने में पत्नी को आलिंगन करना
यदि किसी सपने में अपनी पत्नी को आलिंगन करते देखते है ओर पत्नी आपकी बाहों में हो तो यह सपना बहुत ही शुभ साबित होगा। इस सपने का मत्तलब यह निकलता है कि आपके परिवार में पति पत्नी के बीच प्यार बढ़ने वाला है। घर मे खुशी महसूस करेंगे। जो निराशा थी वह दृर होगी। यह सपना घर परिवार में खुशियां बिखेर देगा। बस आप पत्नी से मिलजुल कर रहो। उनकी कामो में मदद किया करो। सब आगे बढिया चलने वाला है।

सपने में अपनी पत्नी को दूसरे के बाहों में देखना
यह सपना जैसे कि कहा गया है कि अपनी पत्नी को दूसरे की बाहों में देखने का मत्तलब तलाक हो सकता है या पत्नी वेवफाई कर सकती है। आपके रिस्तो में खटास पत्नी की वजह से आ सकती है यदि यही सपना पत्नी देखती है कि उसका पति दुसरो की बाहों में दूसरी स्त्री के साथ तो यह सपना भी अशुभ है । इस सपने का मत्तलब भी तलाक या वेवफाई है। सावधान रहें। रिस्ते नाजुक होते है उनको सम्भाल कर रखे। 

सपने में किसी सुंदर स्त्री के आलिंगन में 
यदि किसी सपने में किसी सुंदर स्त्री के आलिंगन में अपने को देखते है तो यह सपना अच्छा नही है इस सपने का मत्तलब यह है कि आपकी बदनामी हो सकती है  लोग आपके बारे में उल्टा सीधा कहेंगे। यह सपना समाज मे आपको लोग गलत नजर से देखेगे। इस सपने का देखने का मत्तलब यह है कि आपका दिल चंचल है। आपको उस पर नियंत्रण करना होगा। 

सपने में अपनी बेटी को आलिंगन करना
यदि किसी सपने में अपनी बेटी को आलिंगन करते है तो यह सपना बहुत ही शुभ है। इस सपने का मत्तलब यह निकलता है आपके परिवार में  शांति  आएगी ओर  घर  परिवार में आपसी तालमेल रहेगा। जिससे घर का माहौल  खुशियों से भर जाएगा। घर मे सभी लोग एक दूसरे का सम्मान करेगे। यह सपना खुशहाली का भी संकेत है। घर मे सब ठीक रहेगा।

सपने में लड़की को आलिंगन में लेना
यदि यह सपना कोई लड़का देखता है खासकर वी लड़का जिसकी शादी होने वाली है । ऐसे लड़को को इस तरह के सपने आ सकते है। इन सपनो का मत्तलब यह निकलता है उस लगके की शादी जल्दी हो जाएगी। उसका प्यार लड़की को पाने को तड़प रहा है। रातदिन वह उसी के बारे में सोच रहा है इसलिये इस तरह के सपने आते है।
Previous
Next Post »