सपने में चौड़ी पथरीली सड़क पर चलने का मत्तलब कितना शुभ अशुभ / sapne me chodi paththrili sadak par chalane ka matlab kitna shub adhin hindi

सपने में चौड़ी पथरीली सड़क पर चलने का मत्तलब कितना शुभ अशुभ

एक सपना जिसमे चौड़ी सड़क का कटे पत्थर बिछे सपना देखने का मत्तलब कितना शुभ अशुभ। दोस्ततो नमस्कार, आज इस ब्लॉक में  चौड़ी सड़क ओर उस पर पत्थर बिछे सपने के बात करेगे की यह सपना कितना शुभ अशुभ है क्या यह सपना लाभकारी य्या नुकसान दायक है। इस सपने के जीवन पर प्रभाव क्या है। सपने के बारे में बारीकी से समझिए। एक सपना जिसमे सड़क चौड़ी है मत्तलब आपके काम बनेंगे । आप सही रास्ते पर चल रहे है। दूसरी तरफ सड़क में पत्थर बिछे का मत्तलब यह निकलता है कि कार्य कठिन है । कार्य पूरा होगा लेकिन उस पर तनमन से लगे रहे। यदि कोई परीक्षा घर मे किसी की है तो उसको सहयोग दीजिये ओर यदि खुद कोई परीक्षा दे रहे है तो उस पर ध्यान लगाना चाहिये। आपकी किसी एक परीक्षा या ब्यापार का रिजल्ट अच्छा रहेगा। आगे के लिये संघर्ष करना पड़ेगा।

सपने में दो चोड़ी पत्थर सड़क देखने का मत्तलब
यदि किसी सपने में आप चौड़ी पत्थर सड़क पर जा रहे है ओर आगे जाकर दूसरी सड़क मिलती है तो इस सपने का मत्तलब यह निकलता है कि  आपको दुगना  संघर्ष करना है। एक कार्य के लिये अपने को तैयार कर रहे है दूसरे कार्य के लिये भी तैयारी रखे। 

सपने में धूल वाली सड़क देखना
यदि किसी सपने में धूल सड़क पर देखने का मत्तलब यह निकलता है कि आपके आसपास के लोग ठीक नही है उनसे बच करके  आपको कार्य करना होगा। यदि सपने में धूल को  उड़ते देख रहे है तो यह सपना निकट के लोगो मे शत्रुभाव दिखाता है अपने आसपास के लोगो से सावधान रहें। 


Previous
Next Post »