क्या सपने में स्त्री या पत्नी का आना शुभ है ? अपनी पत्नी को सपने में अलग अलग प्रकार से देखने के स्वप्न्न फल जाने / kya sapne me stri ya patni ka aana shubh he? Apni patni ko sapne me alag alag prakar se dekhne ke swapn fal jane hindi

क्या सपने में स्त्री या पत्नी का आना शुभ है ? अपनी पत्नी को सपने में  अलग अलग प्रकार से देखने के स्वप्न्न फल जाने 
सपने हर दिन रात जब भी हम सोते है देखते रहते है क्या सपने में स्त्री का आना शुभ है यदि किसी सपने में स्त्री का आना शुभ है तो वह किस प्रकार से शुभ कहा जाता है कोंन से सपने शुभ है । दोस्ततो नमस्कार , हमे अपने जीवन मे सपने वही दिखाई देते है जो हम ज्यादातर अपने आप मे सोचते है या फिर कह सकते है कि जो हम देखते है। एक सपना जिसमे हम स्त्री को देखते है वह स्त्री कोई भी हो सकती है लेकिन उस स्त्री का सपने में आना अनेक कारणों से हो सकता है। एक कारण यह हो सकता है कि वह हमारी जानपहचान रिश्तेदार हो । दूसरी बात वह हमारी पत्नी हो । तीसरी बात वह हमारी प्रेमिका हो । चौथी बार हम कुंवारे हो ओर किसी स्त्री के बारे में गलत धारणा बना रहे हो । यह कुछ भी कारण हो सकता है लेकिन हमें तो उस स्त्री को सपने में देखने के फल के बारे में जानना जरूरी है। एक स्त्री जब हमारे सपने में आती है तो वह हमारे मनोमस्तिष्क में जो विचार पल रहे है उसको भी वह प्रदशित करती है लेकिन उसके बाद जो सपने हमे अपने सामान्य जीवन चक्र के चलते आते है उनके फल ज्यादातर सही कहे जा सकते है। एक सपने में स्त्री का आना शुभ होता है । यदि किसी सपने में हम किसी स्त्री को देखते है तो यह भाग्य की वृद्धि का संकेत है। सपने में पत्नी को देखना सामान्यतौर पर पत्नी पति परिवार के प्रेम को प्रदशित करता है। इसका मतलब घर मे सब ठीक ठाक चलने वाला है। यह एक शुभ स्वप्न्न कहा जाता है जिसके फल उत्तम होते है घर मे धन की वृद्धि  प्रेम की वृद्धि का संकेत कहा जा सकता है। स्त्री  या पत्नी लक्ष्मी का रूप है उनको अच्छे हालात में सपने में देखना शुभ कहा जाता है।

सपने में पत्नी को अलग अलग तरीके से देखने का फल
1 सपने में पत्नी को दूसरे पुरुष के साथ देखना
यदि किसी सपने में अपनी पत्नी को किसी दूसरे पुरुष के साथ देखने का मत्तलब क्या होता है आप अवस्य जानना चहिगे। एक सपने में अपनी पत्नी को दूसरे पुरुष के साथ देखने का मत्तलब  कही न कही आपका मन मस्तिष्क में कुछ चल रहा है पहले उस चीज को समझ लीजिये। यदि सब  कुछ ठीक चल रहा है ओर इस तरह के सपने आ रहे है तो सतर्क हो जाना चाहिये। अपने नजदीकियों से सावधान रहें।

2 सपने में पत्नी के साथ  अपने को आलिगन करते देखना
यदि किसी सपने में पत्नी या प्रेमिका के साथ आलिंगन कर रहे है  या उनको चूम रहे है या सहला रहे है तो यह प्यार को बढ़ने वाला सपना है आपके  प्रेम में बढ़ोतरी होगी। परिवार में हर्ष का माहौल रहेगा। परिवार में वृद्धि का संकेत भविष्य में होगा। 

3 सपने में पत्नी के साथ सोना या सम्भोग करना
सपने में पत्नी के साथ सोना या सम्भोग करना का मत्तलब धन की वृद्धि का संकेत माना जाता है  यदि किसी सपने में पत्नी के साथ सोने का सपना देखते है तो यह सपना बहुत ही अच्छा कहा जाता है। यह पति पत्नी के बीच प्रेम बढ़ने का संकेत होता है। सपने में पत्नी के साथ सम्भोग करना भी धन की वृद्धि का संकेत है। पुराना फंस चुका धन वापस मिल सकता है।

4 सपने में पत्नी का हरण होना, पत्नी को रोते देखना, पत्नी को मारना, पत्नी को कही छोड़ आना, पत्नी को तलाक देना नकारात्मक सपना है यह सपने परिवार में पति पत्नी में टूट पैदा करते है ओर अशुभ सपने होते है। ऐसे सपने देखने पर ओम नमो भगवते वासुदेवायः नमः का 5 बार जाप अवस्य कर लीजिये। 
Previous
Next Post »