सपने में काला स्कूल बैग या थैला देखना

सपने में काला स्कूल बैग या थैला देखना

यदि किसी सपने में काला स्कूल  बैग या थैला देखना मत्तलब कितना शुभ अशुभ। एक सपने में हम अपने को स्कूल का काला बैग थैला लटकाये देखते है तो यह सपना हम यही जानना चहिगे की यह सपना कितना लाभदायक ओर या हानिकारक है। दोस्ततो नमस्कार यदि किसी सपने में हम अपने को स्कूल बैग लटकाये घूमते देखते है तो यह सपना किसी यात्रा का संकेत हो सकता है।आप किसी यात्रा की प्लानिंग कर सकते है जो लाभदायी होगी। अपने लोगो से मिलने का मौका भी मिलेगा। खर्च भी होगा। किसी रिस्तेदार से लेनदेन के मामले में वादविवाद भी हो सकता है।

सपने में अपने को स्कूल बैग टांगे देखना
यदि हम अपने को स्कूल बैग टांगे देखते है तो यह सपना हमारे ज्ञान में वृद्धि करता है।बहुत जल्द हम अपने को  किसी योग्य पाएंगे जिससे कि हमारी आध्यत्मिक विकाश होगा। हमारी योग्यता बढ़ेगी। नॉकरी में सम्मान बढ़ सकता है। यह सपना समाज मे पढ़ाई के मामले में सम्मान भी बढ़ाएगा। 

सपने में स्कूल बैग बेचना
सपने में स्कूल बैग बेचना मत्तलब ज्ञान की हानि करवाना होता है। यदि किसी सपने में स्कूल से समन्धित चीजो को बेचना मत्तलब शिक्षा के क्षेत्र में अपने को कमजोर करना होता है। आप अपना कोई नुकसान करा सकते है। सपने में किताबे बेचना भी अच्छा नही है यह नुकसान का संकेत शिक्षा के क्षेत्र में है। 

Previous
Next Post »