सपने में कब्र पर फूल चढ़ाना देखना कैसा होता है / sapne me kabra par ful chadhana dekhna kesa hota he hindi

सपने में कब्र पर फूल चढ़ाना  देखना कैसा होता है / Sapne me kabra par ful chadhana dekhna kesa hota he  hindi

एक सपने में कब्र पर फूल चढ़ाते देखते हुए कुछ लोग जब सपने से जागते है तो डर जाते है । आपको आज हम कब्र से समन्धित सपने के बारे में बतलायेंगे। सपने में कब्र देखना केस होता है सबसे पहले यह जान लीजिये। दोस्ततो सपने में नई कब्र देखना अच्छा होता है। शुभ होता है लेकिन पुरानी जर्जर कब्र देखना  बीमारी का संकेत होता है। लेकिन यहां हम बात कर रहे थे कि सपने में  कब्र पर फूल चढ़ाना देखना कैसा होता है। सपने में कब्र पर फूल चढ़ाना देखना बेहद ही शुभ होता है आपकी कोई मुराद पूरी होती है। जिस काम को सोच रहे थे वह काम बहुत जल्द पूरा होगा य्या समझ लीजिये उसके पूरा होने का समय आ गया है। आप प्रगति के रास्ते पर है । यही संकेत मिल रहा है।

सपने में कब्र खोदना
यदि किसी सपने में कब्र खोदते हुए देखते है तो यह सपना आपकी तमन्ना धन समन्धित पूरा करने वाला है। कोई खजाना आपको मिलने वाला है जहाँ से अपार धन आपको मिलने वाला है । कोई डील ब्यापार में होने वाली है जिसमे बड़ा लाभ मिलने वाला है । यह सपना बेहद ही शुभ है । धन के मामले में लाभ होगा।

सपने में कब्र पार करना
सपने में कब्र को कूदना या पार करना का मत्तलब क्या होता है। एक सपने में कब्र को कूदना या पार करना बहुत ही शुभ होता है यदि किसी सपने में आप अपने को कब्र को  कूदते देखते है तो यह सपना बहुत ही उत्तम है।यह सपना किसी कार्य मे सफलता का सूचक है। कोई शुभ समाचार मिलेगा।

कब्र में मुर्दे को दफनाना
यदि किसी सपने में मुर्दे को कब्र में दफनाते हुए देखते है तो यह सपना शुभ है। इस तरह के सपने उन लोगो को आते है जो जुनूनी होते है। यदि किसी सपने में जब कभी भी इस तरह का सपना देखते है तो यह सपना भाग्य में वृद्धि करेगा। यह सपना लाभ का मार्ग दिखलायेगा।

सपने में कब्र से मुर्दे का निकलना
यदि किसी सपने में कब्र से मुर्दा निकलने का सपना देखते है तो यह सपना कष्टकारी होता है घर मे या स्वयं को बीमार हो सकता है। यह दुखः दरिद्र का सपना है। 








Previous
Next Post »