क्या कहता है जिनके सपने में स्त्री या लड़की नही आती / kya kahta he jinke sapne me stri ya ladki nahi aati he. hindi

क्या कहता है जिनके सपने में स्त्री या लड़की नही आती / kya kahta he jinke sapne me stri ya ladki nhi aati he hindi

क्या कहता है जिनके सपने में कभी स्त्री या लड़की नही आती है । हम अपने जीवन मे अनेक सपने देखते है उन सपनों में हम बहुत बार किसी स्त्री या लड़की को देखते है वो स्त्री या लड़की हमारे घर की सदस्य या बाहरी भी हो सकती है । अपने नजदीकी रिस्ते के कारण वो हमारे याद में बने रहते है। इसलिये यदाकदा हमारे सपनो में आते है। वे कही न कही हमारे मन मस्तिष्क में उनके प्रति प्यार आदर सम्मान होता है जो उनको हमसे मिलाते रहता है। लेकिन कुछ लोग इस पृथ्वी पर ऐसे भी होते है जिनके सपने में कोई स्त्री या लड़की कभी नही आती है उनको कभी इस तरह का स्वप्न्न का आभास नही हुआ। क्या आप  जानते है ऐसे लोग भगवान के परम भक्त होते है । उन्हें सपने में भगवान शिव भगवान विष्णु हनुमान जी के दर्शन होते रहते है। ऐसे लोग भगवान शिव भगवान विष्णु, ओर हनुमान जी के परम भक्त होते है। 


 क्या कहता है जिनके सपने में स्त्री आती है / Kya kahta he jinke sapne me stri aati he hindi

सपने में स्त्री का आना क्या कहता है । एक सपने में स्त्री का आना बेहद ही शुभ है। जब किसी सपने में स्त्री को देखते है तो यह सपना बेहद ही शुभ होता है । सपने में स्त्री को देखना मत्तलब धन का आगमन का संकेत होता है साथ ही किसी मनोकामना की प्राप्ति का संकेत भी होता है। सपने में यदि स्त्री आपकी आरती उतारती है तो यह सपना बेहद ही सुंदर भाग्यशाली होता है। ऐसे ब्यक्ति के पास जीवन मे पेसो की कमी नही होती है।

सपने में कुरूप स्त्री का आना कैसे खराब
यदि किसी सपने में कुरूप स्त्री का सपना आता है तो यह सपना बेहद ही खराब होता है। इस तरह के सपने दुःखों के संकेत होते है। इस तरह के सपने आने पर ब्यक्ति को साबधान हो जाना चाहिये। उस स्वप्न्न को दूसरों को प्रकट कर दो । खासकर घर के बाहर के लोगो के सामने जहा 4 लोग होते हो। तुलशी जी के सामने भी इस स्वप्न्न को प्रकट कर सकते हो।


सपने में विधवा महिला का आना कैसे शुभ
यदि किसी सपने में विधवा महिला आती है तो आप चिंतित हो सकते है। एक सपने में विधवा महिला का आने का सपना क्या दिखाता है। एक सपने में विधवा महिला का सपना हमेशा बुरा नही होता है। यदि किसी सपने में विधवा  महिला  आपको कुछ दे रही है तो यह सपना शुभ है। 

सपने में  विधवा स्त्री का आना कैसे खराब
एक सपने में विधवा स्त्री का आना कैसे खराब होता है। जब एक विधवा महिला सपने में दिखती है वह विलाप करती है या उसके बाल बिखरे हो तो यह सपना खराब कहलाता है।इस तरह के सपने किसी अशुभ धटना के संकेत होते है।







Previous
Next Post »