सपने में सुंदर स्त्री ( Beautiful women) देखना / seening a beautiful women in a dream hindi

सपने में सुंदर स्त्री ( Beautiful women) देखना / seening a beautiful women in a dream hindi 

सपने की बात जहाँ तक है हम अपने जीवन मे अनेक सपने देखते है लेकिन उन सपनों में कुछ सपने हमारे भाग्य को बदलने के संकेत देते  है। उन्ही कुछ सपनो का जिक्र हम आज अपने ब्लॉक में कर रहे है। 
सपने में सुंदर स्त्री को देखना
यदि किसी सपने में हम किसी सुंदर महिला को देखते है तो यह सपना बहुत ही शुभ है। सपने में सुंदर स्त्री को देखने का मत्तलब यह है कि आपका भाग्य बदल रहा है उसमे धन की वृद्धि हो रही है। आपको कही से रुपया पैसा बोनस के रूप में मिल सकता है। कोई नया आमदनी के जरिये धन मिल सकता है। कोई धन की इच्छापूर्ति हो सकती है जिसकी बहुत दिनों से चाह थी। सपने में किसी सुंदर स्त्री से  आलिंगन का मत्तलब अपार धन मिलने का संकेत है । आप बहुत जल्द धनी के संकेत है। निर्धनता दृर होगी। सपने में यदि कोई स्त्री आभूषण  पहने आप के सपने में आती है ओर वह आपकी आरती उतार रही है यह सपना अति भाग्यशाली लोगो को दिखता है जिनको यह सपना दिखता है उनको अपनी सोच से भी ज्यादा धन मिलता है। रोजाना उनके घर धन आएगा। उनका ब्यापार खूब चमकेगा। वे जो कोई भी काम ब्यापार में करेगे उसमे लाभ बहुत ज्यादा होगा। बस गलत संगत से दूर रहे।

सपने में सुंदर लड़की को देखना

यदि किसी सपने में सुंदर लड़की को देखते है तो लड़की आपकी कॉलेज गर्ल हो सकती है या कोई अनजान लड़की भी हो सकती है। यदि किसी सपने में किसी सुंदर लड़की को देखते है तो यह सपना बड़ा ही सुंदर है मत्तलब भाग्य में कुछ विशेष परिवर्तन होने वाला है। भाग्य को बल मिलने वाला है। जिससे जीवन मे सुखद  पल आने वाले है। किसी रिस्ते की खबर भी आ सकती है। यह एक सुंदर सपना है जो पढ़ाई में भी आपकी रुचि जारी रखेगा। आप का समय बदला है। भाग्य कुछ विशेष जो भी करेगा उसमे हर्ष के पल महसूस करेंगे। जो लंबे समय तक चलने वाले है।








Previous
Next Post »