वृष राशि की लड़कियां को किनसे शादी करनी चाहिये

वृष राशि की लड़कियों को किनसे शादी करनी चाहिये

वृष राशि की लड़कियां काफी तेज समझदार होती है। इस राशि की लड़कियां दोस्त बनाना पसन्द करती है। इनके मित्र बहुत होते है यह राशि अपनी महिला मित्र मंडली के लिये प्रसिद्ध है। ये महिलाये गुस्सा तभी करती है जब बहुत जरूरी होता है। वेवजह इनको गुस्सा नही आता है। इस राशि की लड़कियां जिस घर मे भी विवाह होता है वह यह बड़ो का सम्मान करती है उनका आदर करना समझो इनका जैसे धर्म है। इसलिये अपनी ससुराल में यह बहुत नाम कमाती है। घर बाहर के लोग इनको बहुत सम्मान देते है।  काम मे यह बहुत परफेक्ट होती है। असल मे जीवन को जिन इस राशि की महिलाये जानती है। 

वृष राशि की लड़कियों को  किनसे शादी करनी चाहिये
इस राशि की लड़कियां जैसे कि हमने ऊपर बताया कि यह बहुत समझदार ओर कर्मठ होती  है। इसलिये इस राशि की लड़कियां किसी भी राशि के लड़के से विवाह करने पर सुखी हो सकती है। बस उनको शादी के लिये कुंडली मिलान कर लेना चाहिये। कुंडली मे नाडी दोष नही होना चाहिये। मंगल सही जगह होना चाहिये। जिन लड़कियों की कुंडली मे मंगल दोष है खासकर सातवे ओर आठवे मंगल वाले सावधान रहें। जिनकी कुंडली मे सातवे मंगल है उनको आठवे मंगल से ही शादी करनी चाहिये। कुंडली मे उच्च का शुक्र भी अच्छा माना जाता है। सूर्य ओर वृहस्पति को भी देख लीजिये। यह भाग्य के लिये बहुत जरूरी है। 

वृष राशि के पुरुष का स्वभाव
वृष राशि के पुरुष स्वभाव से गूढ़ होते है। इस राशि के पुरुष कुदरती बहुत चालाक और होशियार होते है। अपने इसी स्वभाव के कारण ये अपना कार्य आसानी से दूसरों से बना लेते है । इस राशि के पुरुष सिर्फ अपनो ओर अपने बारे में ही सोचते है। अपने परिवार को महत्व ज्यादा देते है। दुसरो को सिर्फ काम निकालने के लिये इस्तेमाल करना इनको बहुत अच्छी तरह से आता है। दुसरो लोग इनके भोलेपन में आ जाते है। इस राशि के लोग अंदर से निष्ठर स्वभाव के होते है। ये दुसरो के काम तभी आते है जब इनका कोई उनसे मत्तलब हो। अन्यथा ये उनसे दूरी बना कर ही रखते है। इस राशि के पुरुष अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते है। उस प्यार में वे ये सिद्ध करना चाहते है कि वे उसको बहुत चाहते है लेकिन यह सब उनकी चतुर बुद्धि का कमाल होता है। इस राशि के लोग बड़े लोगो से रिस्ता रखना तो चाहते है लेकिन इसमें भी वे तब तक ही रिस्ते कायम रखते है जब तक जरूरी हो। 
Previous
Next Post »