सपने में फ़ोटो एलबम ( photo album) देखना कितना मजेदार / sapne me photo album dekhna kitna majedar hindi

सपने में फोटो एलबम देखना कितना मजेदार / sapne me photo album dekhna kitna majedar hindi

सपने में फोटो य्या फोटो एलबम देखना कितना मजेदार हो सकता है यह आपकी सोच पर निर्भर करता है। यदि किसी सपने में आप फोटो या फोटो एलबम का सपना देखते है तो यह सपना आपकी सोच को बतला रहा है । इस सपने का मत्तलब यह निकलता है कि आप यदि कुंवारे हो तो जल्दी कोई अच्छा दोस्त आपको मिल जाएगा ओर आप उसकी खूब कद्र, आवभगत करोगे।

 यह सब आपके मन मे चल रहा था कि कोई दोस्त लड़की के मामले में बॉयफ्रेंड के रूप में  ओर लड़के के मामले में  गर्लफ्रैंड के रूप में मिल जाय ओर आप उसकी सेवा आवभगत कर सके। यह सपने सबको नही आते है यह सपने उन लोगो को आते है जो ऐसी भावनाएं अपने दिल मे पाल कर रखते है। ऐसे लोग बहुत नेक इंसान ओर उच्च विचार के होते है।

 वे हमेशा दूसरों के भले के बारे में सोचते है। उनकी आत्मा को संतुष्टि तब ही मिलती है जब वे किसी का नेक कार्य मे अपना सहयोग देते है। जो लोग शादी शुदा है यदि उनको यह सपना आ रहा है तो वह अपने प्रेमी की खूब सेवा करने वाले है पति सपना देखता है तो वह बहुत दिनों बाद पत्नी की सेवा को  तटपर रहता है एक आनन्द उस सेवा में उसको मिलता है।

 पत्नी यदि यह सपना देखती है तो उसको पति की सेवा का मौका मिलता है दोनों में प्यार का नया जन्म जो सेवा के रूप में सामने आता है। यह शारीरिक प्यार नही बल्कि सेवा का प्यार के रूप में सामने आएगा। यदि सपने में मरे अपने परिजन की फोटो देखते है तो यह उनकी याद को दर्शाता  है।
Previous
Next Post »