सपने में सफेद गाय देखना / Seeming white cow in dream hindi

सपने में सफेद गाय देखना / Seeming white cow in dream hindi

सपने में सफेद गाय देखना का मत्तलब । दोस्ततो नमस्कार जैसे कि हमारे हिन्दू धर्म मे गाय को माता का स्थान प्राप्त है ओर उसमे 33 कोटि देवताओं का वाश है। हमारे ऋषि मुनि भी गायों की पूजा करते थे। उन्ही ने हमको जो सिखाया उसी पर आज  हिन्दू धर्म सनातन धर्म चल रहा है। गाय हमारे लिये पूजनीय है हम इसके दूध को माता के दूध के बराबर मानते है। यह नीरोगी होता है।बच्चों में लिये  बुजुर्को बीमार लोगो के लिये यह बहुत फायदेमंद होता है। इतनी गुणि है हमारी गो माता इसी लिये हम इसकी पूजा करते है।

सपने में सफेद गाय देखना 
यदि किसी सपने में सफेद गाय दिखाई देती है ओर वह गाय तंदुरुस्त है आप उस गाय को घर के आंगन में देखते है तो यह बहुत ही शुभ है यदि एक तंदुरुस्त गाय को जंगल मे भी देखते है तो यह भी बहुत ही उत्तम होता है। सपने में हम वही चीजे ज्यादातर देखते है जिनको हम देख चुके होते है। लेकिन उन चीजो के सपने में देखने का फल जानना जरूरी होता है यदि किसी सपने में गाय देखते है तो यह एक शुभ सपना है आपको लाभ का रास्ता मिलेगा। आपके काम बढिया तरीके से बनेंगे। यह एक शुभ सपना है।

सपने में बीमार गाय देखना
यदि किसी सपने में बीमार गाय को देखते है तो आपको चिंता होना स्वाभाविक ही है। एक सपने में बीमार कमजोर गाय देखने का मत्तलब यह निकलता है कि आपको नुकसान होने वाला है। धन हानि का संकेत है। कारोबार मंद  चलेगा।यह एक नकारात्मक सपना है। आपको घर मे पूजा करनी चाहिये। अपने ईस्ट का आशीर्वाद लेना चाहिये। सब मंगल ही होगा।










Previous
Next Post »