लड़को को कैसी लड़की पसन्द है प्यार करने के लिये

लड़को को कैसी लड़की पसन्द है प्यार करने के लिये 

दोस्ततो नमस्कार, आज हम अपने ब्लॉक में लड़कियों के बारे में चर्चा करेंगे। लडकिया हम सभी के घरों में होती है । किसी के घर मे नही भी होती होगी। यह लडकिया बेटी, बहन, साली ननद भांजी, गर्ल फ्रेंड , मां की लाडली, पिता की लाड़ली  के रूप में हमारे बीच मे होती है। क्या आप जानते है कि इन रूपो में होते हुये एक लड़की मि कोंन सी चीज आपको लुभावती है। आज हम अपने ब्लॉक में उन चीजो के बारे में बताएंगे तो हमे किसी भी लड़की की तरह लुभावती है या आकर्षित करती है।

1 लड़की का मुस्कराना
लड़की का मुस्कराना काफी अच्छा होता है जिस वजह से वह किसी को भी लुभा सकती है। अपनी ओर आकर्षित कर सकती है। इसी लुभावनेपन के कारण जाती धर्म की दीवार बहुत बार टूट जाती है।

2 लड़की की आवाज
किसी लड़की की आवाज किसी जवान लड़को को आकर्षित करने के लिये पर्याप्त है। लड़की की आवाज यदि मधुर है तो वह उसके रंग रूप को भी ढक देती है। बहुत सी शादियां इस लिये हो गयी कि लडक़ी की आवाज काफी मीठी थी। जिंदगी में शरीर तो उम्र के साथ  ढल जाता है लेकिन आवाज बुढ़ापे तक एक समान रहती है।

3 लड़की की चाल
किसी भी  लड़की की एक अच्छी चाल  किसी भी लड़के को कातिल कर सकती है। इस वजह से बहुत से  लड़के बेवकूप भी बन जाते है।  इसलिये लड़कियों की चाल बहुत मायने रखती है। जब भी लड़की देखने पटाने जाए ये चीजें जरूर अनुभव कीजिये।

4 लड़की का अग्रभाग
किसी भी लड़की का अग्रभाग  जिसमे चेहरा , ब्रैस्ट ,बॉडी जैसी आकर्षक चीजे होती है वह भी किसी लड़के को मायने रखती है किसी भी लड़के को आकर्षित करने में।  यदि लड़की में वह सब ठीक है तो लड़के उस पर फिदा हो जाते है ओर बिना किसी नानुकुर के  यस कर देते है।

5 लड़की के बारे में अन्य चीजें
जब भी कोई लड़का किसी लड़की से शादी करता है तो कुंडली मिलाता है वह जरूरी भी बहुत बार हो जाता है क्योंकि उससे यह फायदा होता है कि जो लड़की आपके घर आ रही है उसके कदम आपके घर आपके खुद के लिये कैसे है यह सब चीजे काफी हद तक जानकारी में आ जाती है। वाकि लड़के की नजर तो ऊपर वाले 4 पॉइंट पर ही होती है।















Previous
Next Post »