सपने में खुला दरवाजा या दरवाजा खोलते देखना ( seeni g open to Door hindi )

सपने में खुला दरवाजा या दरवाजा खोलते देखना देखना ( seening open to door hindi ) 
एक सपना जिसमे हम खुला दरवाजा , खुला गेट, खुला चेनल का सपना का मत्तलब । दोस्ततो नमस्कार ,  दरवाजा ओर गेट , चेनल  जैसी चीजें हमारे घरों में कॉमन होती है। हर घर मे यह होता है। जहाँ तक सपनो की बात है हमारा यही मानना होता है कि हम जो कुछ भी अपने जीवन मे करते ओर देखते है वही सपनो के रूप में आता है। एक सपने में हम यह देखते है कि घर का दरवाजा खुला है या घर का गेट खुला है , चेनल खुला है। इस तरह के सपने यह दिखाते है कि आप जिस चीज के बारे मे सोच रहे है या मनन कर रहे है वह काम बहुत ही जल्द बनने वाला है। थोड़ा समय तो लगेगा लेकिंन तन्मयता से किया गया वो काम लाभ ही दिलाएगा।यह एक शुभ स्वप्न्न है । आपके अपने परिजनों प्रियजनों जिनके हित के बारे में सोच रहे है लाभ होगा। यह एक शुभ स्वप्न्न है।

सपने में बीड़ी पीते अपने को देखना
सपने में अपने को बीड़ी सिगरेट पीते देखना का मत्तलब एक नकारात्मक सपना है। यदि किसी सपने में स्वयम को बीड़ी सिगरेट पीते देखते है तो यह बीमारी का संकेत है यह सपना उन लोगो को आता है जिनको शारीरिक समस्या फेफड़ों से समन्धित समस्या हो रही हो। जब कभी भी इस तरह के सपने आते है तो सपना स्वास्थ्य परीक्षण अवस्य करवा लीजिये। यह सपना उन लोगो को भी आता है जो किसी बुरी संगत में पड़ गये हो। 

सपने में शराब पीते देखना
सपने में शराब का सपना अधिकतर उन लोगो को आता है जो लोग अपने जीवन मे इसका इस्तेमाल करते है लेकिन दूसरी तरह यदि किसी सपने में अपने को शराब पीते देखते है तो यह सपना नकारात्मक है यह लिवर से समन्धित रोग के प्रकट का संकेत है। जब कभी भी सपने में अपने को किसी भी दशा में शराब पीते देखते है तो यह खराब स्वास्थ्य का लक्षण हो सकता  है तुरन्त अपनी शारिरिक जांच करवानी चाहिये। यह उत्तम रहता है।
Previous
Next Post »