सपने में ड्रग लेना ( seening taken drug in dream hindi)

सपने में ड्रग लेना ( seening taken drug in dream hindi)

सपने में ड्रग लेना का मत्तलब आप जरूर जानना चहिगे। एक सपने में हम जब नींद में होते है तो उस दौरान हम ड्रग ले रहे होते है । यदि इस तरह का सपना आप जब देख लेते है तो उसके बारे में जानना आपके लिये जरूरी हो जाता है बहुत बार यह सपना चिंता का कारण भी बनता है। ड्रग को किस रूप में लेना सपने में खतरनाक हो सकता है या अपने को किस रूप में देख कर खतरनाक हो सकता है।

सपने में ड्रग लेना
एक सपने में जब हम अपने को सफेद रंग की ड्रग लेते देखते है तो यह सपना हमको सचेत करने आया हुआ है। हमारे शरीर के अंदर किसी पदार्थ की कमी का संकेत है। आप किसी बीमारी से  ग्रसित हो सकते है। हो सकता है कि आपको थायराइड की समस्या हो सकती है आप हमारी वेबसाइड पर  थायराइड लिखकर apna health.com  लिख दीजिये वहांपर जाकर उसके बारे में अधिक जानकारी ले सकते है जो सटीक है। थायराइड के बारे में अनेकों ब्लॉक उपलब्ध है। स्वास्थ्य से समन्धित दूसरे ब्लॉक भी वहां जाकर पढ़ सकते है।

सपने में यदि कोई काले रंग की चीज ले रहे है तो सावधान होने की जरूरत है आपको लिवर की समस्या हो सकती है। पीलिया हो सकता है। किडनी की समस्या हो सकती है। अपना स्वास्थ्य परीक्षण अवस्य करवाइये।  हमारी वेबसाइड पर हेल्थ वाले अनेकों ब्लॉक उपलब्ध है जाकर पढिये।



Previous
Next Post »