सपने में लोहा देखना क्या कहलाता है / what say Seening Iron in dream hindi

सपने में लोहा देखना क्या कहलाता है /  what say Seening Iron in dream hindi

स्वप्न शास्त्र के अनुसार  सपने कुछ अपने पूर्व जन्म के कर्मो और कुछ स्वप्न वर्तमान में चल रहे कार्यों के परिणाम की प्रतिक्रिया होती है। उस प्रतिक्रिया को बहुत बार हम समझ नही पाते है जिस कारण अनायास भी हम चिंतीत हो जाते है। एक सपने में  एक सज्जन को लोहा को देखने का सपना आता है तो वे घबरा जाते है उनकी सोच होती है की लोहा शनि ग्रह का संकेत है शायद कोई परेशानी तो नहीं आएगी लेकिन ऐसा नहीं है सपने में लोहा देखने का मतलब कठिन परिश्रम के बाद धन प्राप्त होना । आपने जो पिछले दिनों कार्य किए थे उनका परिणाम धन के रूप में सामने आने वाला है। आप एक प्रसिद्ध व्यक्ति है आपका धन जो पिछले दिनों से रुका पड़ा था उसका मिलने का समय आ गया है। 

सपने में लोहा खरीदना / purchase Iron in dream hindi 

यदि किसी सपने में आप लोहा खरीद करे है तो यह सपना क्या कहलाता।है दोस्तो सपने में  लोहा देखना  शुभ सपना होता है उसमे धन लाभ के संकेत छिपे होते है लेकिन सपने में लोहा खरीदना अच्छा नहीं है यह एक नकारात्मक सपना है किसी तरह की समस्या आपको आ सकती है सावधान रहे।
आप कर्ज में फंस सकते है या आप किसी प्रॉब्लम जो धन को लेकर है उसमे फंस सकते है।

सपने में लोहा बेचना / sell Iron in dream hindi 

लोहा एक ऐसी धातु है जिसको लोग किसी न किसी रूप में खरीदते जरूर है। चाहे वो रोटी बनाने के तवा के रूप में हो या कुदाली के रूप में हो या तलवार के रूप में हो या बिल्डिंग बनाने के लिए सरिया के रूप में हो। लोहा से मनुष्य का वास्ता जरूर पड़ता है। यदि किसी सपने में लोहे को बेचने का सपना आता हो तो आप क्या कहेंगे। यदि किसी सपने में लोहे को साबुत या अच्छी कंडीशन का या नया लोहा तलवार जैसे चीज को बेचते है तो यह एक नकारात्मक सपना है।आपको नुकसान हो सकता है आपको धन में कमी आ सकती है। यदि सपने में कोई पुराना जंक लगा लोहा को अपने को बेचते देखते है तो यह एक शुभ स्वप्न है आपकी सारी परेशानी दूर हो जाएगी। धन लाभ से समंधित दिक्कत दूर होगी। घर में सब मंगल होगा लाभ ही लाभ होगा।
Previous
Next Post »