लडकिया गुगल पर क्या सर्च करती है / girl what search in Gugle hindi

लडकिया गुगल पर क्या सर्च करती है  /  girl what search in  gugle hindi

आजकल हर कोई गुगल पर कुछ  न कुछ सर्च करता है। लडके हो या लडकिया जवान बुजुर्क  यहाँ तक की बच्चे भी आजकल गुगल पर कुछ न कुछ सर्च करते रहते है। जहा तक की लड़कियों की बात है वह भी गुगल पर कुछ न कुछ सर्च करती रहती है। यदि अपनी पढ़ाई को लडकिया छोड़ दे तो वह  अपनी पढ़ाई के अलावा गूगल पर जो सर्च करती है।उनके बारे में आगे बतलाएगे। 

लडकिया की  गुगल पर सर्च की जानकारी जाने

लडकिया गुगल पर जो सर्च कर करती है उनमे मुख्य चीजे नीचे दी जा रही है।

1 ब्यूटी प्रोडक्ट = लडकिया गुगल पर ब्यूटी प्रोडक्ट के आइटम को सबसे ज्यादा सर्च करती है। उन आइटम में ब्यूटी क्रीम ,हेयर ऑयल, पाउडर, फेस वॉश, नेलपॉलिश, सैंट, etc सबसे पहले गुगल पर दिन रात तलाश करते रहती है।

2, फिगर मेंटेन डाइट = लडकिया गुगल पर अपने फिगर को मेंटेन वाली डाइट भी काफी  मात्रा में तलाश करती है। उनको अपना वजन ओर फिगर शादी के लिए ठीक रखना पड़ता है जिससे की शादी में फिगर को लेकर कोई समस्या नही आए।
कुछ लडकिया तो मोटापा को कम करने ओर एक गुड लाइफ स्टाइल के लिए भी फिगर को मेंटेन रखना चाहती है। यदि आप भी चाहती है की हमारा फिगर सही रहे तो गुगल पर बहुत कुछ फिगर के बारे में तलाश कर सकती हो। यह एक अच्छा माध्यम है।

3  पहेली या शायरी = कुछ लडकिया गुगल पर पहेली ऑर शायरी तलाश करती थी। जो लडकिया गुगल पर पहेली तलाश करती है उनको अपनी नॉलेज  बढ़ानी होती है इसलिए उनका रुझान उस ओर होता है। जो।लडकिया शायरी तलाश करती है उनका मकसद टाइम पास ओर कुछ का मकसद अपने ब्वॉयफ्रेंड को इंप्रेस करना होता है। 

4 लडकिया हेल्थ के प्रति सजक होती है वह लडको की तरह लापरवाह भी कम होती है इसलिए यह देखने ओर समझने में आया है की वे अच्छे ब्लॉग पढ़ती है जो उनकी जिंदगी में लाभदायक हो जैसे की।हेल्थ के ब्लॉग जो उनको शेरो शायरी के साथ ही हेल्थ का ज्ञान भी दे सके।

,5,, लडकिया यदि सुंदर के साथ ही मन मोहक भी हो जाय तो  उन जैसा कोई नहीं वे अपने घर में इज्जत तो पाती ही है उनको घर के बाहर भी अनजान लोग भी इज्जत देते देखे गए है।

6 लडकिया किस्से क्या सुनाती है दोस्तो लडकिया घरेलू किस्से ज्यादा सुनाती है उनको घर परिवार से प्यार होता है इसलिए वे जीवन में सुकून से रहना चाहती है। उन्हे पता है की शादी के बाद दूसरे घर जाना है ओर वहा के अनुसार भी उनको अपने को ढालना होगा। पता नही केसा ससुराल मिले।।इसलिए लडकिया ज्यादा होशियार होती है। 

7, क्या सब लडकिया होशियार या सजक होती है
सभी लडकिया होशियार या सजक नही होती है यह परिस्थिति  पर निर्भर करेगा की उनका स्वभाव घर का वातावरण इत्यादि। इतना जरूर है की सभी लडकिया लडको के मुकाबले अच्छी होती है। उनका व्यवहार नर्म होता है। उनका व्यवहार तब उग्र होता है जब घर परिवार में उनकी नही चलती है जब पति उनकी नही सुनता है वह अपने मामा या किसी रिश्तेदार के घर  पत्नी से नाराज होकर जाता है पत्नी रोती है वह अपनी  मम्मी को फोन लगाती है फिर उसकी मम्मी दूसरे अपने रिश्तेदारों  हेल्प लेती है। शर्म की।बात नही यही तो जिंदगी है।















Previous
Next Post »