एक कहानी जीजा साली के प्यार की / ek kahani jija sali ke pyar ki hindi

एक कहानी जीजा साली के प्यार  की / ,ek kahani jija sali ke pyar ki hindi

रोहन की ,१० ,साल पहले सीमा से शादी हुई थी। सीमा के माता पिता साथ नही थे लेकिन उसकी एक बहिन  काजल थी।जो सीमा की शादी के बाद अकेले रहने को मजबूर थी। ऐसा नहीं था उनकी उनके मातापिता नही थे दोनो के मातापिता थे लेकिन सगी  माता नही थी। उनकी सगी माता किसी दूसरे के साथ जब चली गई तो रोहन ने दूसरा विवाह किया उस।विवाह के बाद सौतेली माता ने  रोहन की दोनो बेटियो से मुंह मोड़ लिया था । 



रोहन अब अपनी दूसरी पत्नी के साथ ही रहता था बेटियो को उसने देखना खर्चा पानी देना बंद कर दिया था। किसी तरह बेटियो ने अपने को बड़ा किया उसके बाद एक दिन सीमा की मुलाकात रोहन से होती है दोनो के।बीच प्यार होता है ओर एक मंदिर में विवाह दोनो कर लेते है साथ ही कोर्ट मैरिज भी करते है। जिससे की रोहन उनको धोखा नहीं दे। शादी के समय सीमा में उसको अपनी जिंदगी की सारी बात सच बताई जिसको सुन कर रोहन भाबुक हुआ। उसने  सीमा की बहन  को साथ में रखने ओर उसका पढ़ाई का खर्च उठाने का वायदा भी किया। जिसको सुन कर सीमा बहुत खुश हुई।  सीमा की बहन काजल जो पढ़ाई में अब्बाल थी।उसका रंग रूप बेहद ही सुंदर था। वह गोरी थी उसकी लंबाई   सिक्स फिट  से थोड़ा कम रही होगी।  


उसका गदराया बदन गोरा बदन बड़ी बड़ी  लाल आंखें  किसी को भी अपने ओर मोहने के लिए काफी थी। काजल अपनी दीदी जीजा का  बड़ा सम्मान करती थी। काजल की एक विशेषता यह थी की वह अपने जीजा से बात तो कम करती थी लेकिन जब भी करती थी दिल मोह लेती थी । उसकी इस अदा से उसके जीजाजी बहुत  प्रभावित थे।



एक कहानी जीजा साली के प्यार की

लेकिन उसको रोहन की नियत का पता नहीं था एक दिन उसको पता चला की रोहन अपनी साली को सिनेमा दिखाने ले गया यह जान कर सुन कर सीमा को धक्का लगा उसने रोहन की जब खबर ली तो दूसरी कहानी सामने आई । सीमा की बहन काजल सुंदर थी उसको मुहल्ले के लडके पसंद करते थे उन्ही में एक लड़का रोबिन था जो काजल को चाहता था। काजल जवान थी । ऊपर से रोबिन अच्छे घर का था इसलिए रोहन ने बिना देरी किए उनका कोर्ट मैरिज करवा दिया। जब कोर्ट मैरिज हो गई तब जाकर रोबिन के पिता को यह बात पता चली। 



रोबिन के पिता पढ़े लिखे समझदार थे । काजल अपने समुदाय की थी । पढ़ी लिखी थी। बस उसके मातापिता साथ नही थे। रोहन ने जब सीमा को यह बात बताई तो उसकी सीमा का ढिकाना नही रहा। एक दिन काजल रोबिन की शादी सीमा ओर उसके पति रोहन की मदद से संपन्न हो गई। 





आपको यह कहानी कैसी लगी यदि अच्छी लगी तो अपने दोस्तो को जरूर शेयर कीजिए। फेस बुक , वर्ड अप पर।  Hmari website www Sapna health.com धनवाद

























Previous
Next Post »