क्या कहलाता है सपने में भीड़ देखना हिंदी / kya kahlata hai sapne me bhid dekhna hindi

क्या कहलाता है सपने में भीड़ देखना हिंदी / kya kahlata hai sapne me bhid dekhna hindi

हमारे देश की आबादी ,१,अरब ३५,करोड़ है। हम जहा भी जाते है वहा हमको भीड़ का सामना करना पड़ता है। भीड़ अपने आप मैं एक परेशानी है लेकिन उसको हमको झेलना पड़ता है उसका कारण देश की बढ़ती आबादी है। आज देश में लोग बदती आबादी से परेशान है रेल, बसों हर जगह भीड़ है। अस्पतालों में भीड़ है सरकारी अस्पतालों में भीड़ तो ठीक है प्राइवेट अस्पतालों में ऐसी भीड़ है मानो किसी सरकारी अस्पताल आप पहुंच गए है यह हाल है भीड़ का। सपने में भीड़ देखना या बहुत से लोगो को देखना या किसी आंदोलन की शक्ल में लोगो को देखना ,भीड़ बाजार में देखना, गांव में भीड़ देखना‌ क्या कहलाता है।

सपने में भीड़ देखना ,/ Sapne me bhid dekhna hindi

यदि किसी सपने में भीड़ दिखाई देती है तो उस सपने का मतलब क्या है    स्वप्न शास्त्र क्या कहता है।।दोस्तो सपने में भीड़ देखना को एक अच्छा सपना कहा जाता है। स्वप्न शास्त्र भी इस बारे में यही कहता है। यदि किसी सपने में भीड़ दिखाई देती है तो उस सपने का मतलब यह निकलता है की आपके जीवन में कुछ तो अच्छा होने वाला है जो लोगो को  आपकी प्रसिद्धि चिल्ला चिल्ला कर बोलने वाला है। आपकी नई जॉब लगेगी तो समझो आपके लोग कुछ खुश होंगे ओर कुछ जलेंगे। यह निर्भर करता है लोगो के  बर्ताव पर। लोग आपको कितना चाहते है या नहीं। आप राजनेता हो सकते है आप अपने लोगो के बीच प्रसिद्ध हो सकते है। लोग आपको चाहेगे। आपका सम्मान भी करेगे। वाकी आगे बतलाएंगे।


सपने में भीड़ देखना का आपकी किस्मत पर क्या असर

यदि किसी सपने में भीड़ देखते है तो उसका आपकी किस्मत पर बहुत बड़ा असर  पड़ता है। भीड़ का मतलब। तागत शक्ति से है एक भीड़ को देखना का मतलब आपके जीवन में कुछ।तो नया होने वाला है। एक भीड़ देखना अच्छा संकेत माना गया है आप अपने आने वाले समय में उन्नति करोगे। लोग आपको जानेंगे। भाग्य में कोई विशेष उन्नति होगी। आप जो भी कार्य कर रहे है उसमे अच्छा लाभ आपको मिलने वाला है। जीवन में नया उत्साह देखने मिलेगा। आपकी चर्चा होगी अपने लोगो में। जीवन का आनंद लोगो। धन की आवक ठीक रहेगी। बस जीवन में अच्छा सोचो अच्छा करो।













Previous
Next Post »