Napunsak aadami ki pahchan oor uska ilaj hindi / नपुंसक आदमी की पहचान ऑर नपुंसकता का इलाज हिंदी

नपुंसक आदमी की पहचान ओर नपुंसक आदमी का इलाज हिंदी / Napunsak aadami ki pahchan ओर Napunsak aadami ka ilaj hindi

नपुंसकता क्या है सबसे पहले तो इसको जानना जरूरी है। एक नपुंसक आदमी किसी लड़की , महिला को  गलत नीयत से छूने नही चाहता है ।  यदि कभी वह गलत नीयत से किसी महिला लडकी को छूता है तो उसके हाथ कांपने लगते है। क्या यह सभी नपुंसकों को होता है नही यह सभी नपुंसकों को नही होता है। कुछ लोग शारीरिक रूप से नपुंसक होते है ओर कुछ लोग शारीरिक रूप से फिट होते है लेकिन वे मानसिक रूप से फिट नहीं होते है जिस कारण लगता है की  वे नपुंसक है लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है उन्होंने किसी के साथ संभोग किया नही होता है ऊपर से किसी से विपरित लिंगी से बाते कम करने से भी उनको यह समस्या हो सकती है। यदि आपको इस तरह की समस्या है तो घबराने की जरूरत नहीं है भारत के हर शहर में अच्छे डॉक्टर उपलब्ध है जो आपका बढ़िया इलाज कर सकते है। जो मानसिक रूप से नपुंसक है उनको विपरीत लिंगी से बाते ज्यादा करनी चाहिए । यदि वे कुवारे है तो शादी के बाद उनकी समस्या अपने आप दूर हो जाएगी।। बस सुहागरात को जल्दबाजी नहीं करे। एक या दो दिन के बाद सुहागरात मनाएंगे तो ज्यादा अच्छा होगा। पहले वे अपनी घबराहट को दूर कर लीजिए। उसके लिए आपको अपनी पत्नी से दोस्ती करनी होगी। उन्हे गिफ्ट देने होगे। एक बार सहवास के बाद धीरे धीरे समस्या का समाधान हो जाएगा। 





जो लोग दूसरे किस्म मतलब शारीरिक रूप से नपुंसक है उनका इलाज भी संभव है यदि वे जवान है तो उनको किसी चिकित्सक की देखरेख में अपना इलाज करवाना चाहिए। उनकी सारी समस्या का समाधान होगा। शारीरिक नपुंसकता क्यों होती है सबसे पहले यह जानना जरूरी है शारीरिक नपुंसकता का कारण   शुगर की समस्या हो सकती है आपको चीनी की  लिमिट  सीमित करनी होगी। मीठा कम खाना होगा। दूसरी चीज जो लोग एंटीबायोटिक दवाओं का प्रयोग ज्यादा करते है उनको भी यह समस्या हो सकती है जितना कम दवाओं का सेवन करेगे उतना ही नापुस्कता ठीक होगी। जो लोग शराब का ज्यादा सेवन करते है उनको उनके अंदुरानी अंग खराब होने की वजह से उनका खून का संचार ठीक नही रहता है जिस वजह से उनका उत्थान ठीक से।नही हो पाता है। ऐसे लोगो को अपना इलाज चेकअप किसी चिकित्सक की देखरेख में करने के बाद दवाई समय से ओर दवाइयों का पूरा कोर्स करना चाहिए। तब जाकर उनकी समस्या का समाधान होगा।





यदि आप नपुंसकता महसूस कर रहे है ऑर खुद स्वस्थ है तो आप को सबसे पहले अपने को मानसिक तौर पर ठीक करना होगा तभी आप सेक्स करने के काबिल होगे। जो लोग मानसिक तौर पर कमजोर है वे भी सेक्स करने में अक्षम रहते है। दिल में गलत विचारो को मत लाओ की तुम नपुंसक हो। यह आपको विचलित कर सकता है। अच्छा खाओ अच्छा सोचो सब ठीक होगा। बस आपको अपने को शारीरिक रूप से हेल्थी रखना होगा। आजकल बाजार में अनेक आर्युवेदिक दवाइया उपलब्ध है आप उनका सेवन किसी चिकित्सक की देखरेख में कर सकते है जो सेक्स बढ़ाने में मददगार होगी। पूरा दम वो दवाइया दिखाएगी लेकिन उनका प्रयोग सीमित समय तक ही करे। ज्यादा समय उनका प्रयोग आपको नुकसान कर सकता है आप कमजोर हो सकते है।


Apni patni ko khush karane ka tarika Shan se  hindi /अपनी पत्नी को खुश करने का तरीका शान से













Previous
Next Post »