सपने में बिल्ली देखना (सफेद,काली बिल्ली ) सपने में बिल्लियों मारना, कटाना,सपने में दो बिल्लियों की लड़ाई देखना, सपने में कुत्ते बिल्ली की लड़ाई देखना

सपने में सफेद बिल्ली देखना /sapne me safed billi dekhna

दोस्तो सर्वप्रथम आपको नमस्कार, आज हम सपने के इस ब्लॉक में बिल्लियों को सपने में देखने के उनके विभिन्न रूप, रंग,और किर्याकलापो के बारे में विस्तृत चर्चा करेंगे।जैसे कि बिल्लियां भी हमारे समाज और घर मे निवास करती है।हम बड़े प्यार से उनको पालते है। यहां तक उनको अपने बिस्तर में सुलाते भी है। बिल्लियां भी अपने मालिक को देख कर पहचान जाती है।बिल्लियां अनेक रंग की होती है। आज हम इस पैराग्राफ़ में सफेद बिल्ली के सपने में देखने के फल के बारे में बात करेंगे। सपने में सफेद बिल्ली देखना एक सुखद अहसास है।

सपने में सफेद बिल्ली देखना/ sapne me safed billi dekhna
सपने नींद में आने वाली एक ऐसी चीज है।जो हमे कभी शुभ और कभी  अशुभ फल प्रदान करती है।ये शुभ आशुभ फल हमारे दैनिक किर्याकलापो की कुछ देन होती है।और कुछ हमारे पूर्व जन्म के भाग्य के फल होते है।जो सपने में हमे घटना के पहले ही पूर्व संकेत मिलने लगते है।हमारा भगवान भी हमे सुख दुख का पूर्व  आभास करा देता है। 
ऐसे ही किसी सपने में हम सफेद बिल्ली को देखते है तो ये अत्यंत ही शुभ सपना है। आपके भाग्य के दरवाजे खुलने वाले है।आपको बहुत सारा धन मिलने वाला है।लक्ष्मी आप कह सकते  है कि आपके द्वार खड़ी है। बस ध्यान ये रखना हैकि इस सपने को किसी को भी न बताए। सपने को बताने से उसके शुभ फलों में कमी आ जाती है।भगवान के मंदिर जाए।पूजा पाठ करे।मंदिर में भगवान का धन्यवाद अदा करे।

सपने में काली बिल्ली को देखना/ sapne me kali billi ko dekhna hindi

बिल्लियां गांव घरों में,शहरों कस्बों में हर जगह पाई जाती है। हर दिन सुबह से शाम तक हमारा बिल्लियों से वास्ता भी पड़ता रहता है।  जब हम कहि जा रहे होते है और बिल्लियां रास्ता काट देती है तो हमे दुख होता हैकि आज पता नही क्या होगा। बिल्ली के रास्ता काटने पर हम रुक जाते है।रुकने का कारण यह है कि जो कुछ अपशुगुन हुआ है उसके असर को कम करना होता है।जब यही बिल्लियां हमारे सपने में आ जाती है।तब हम चिंतित हो जाते है। आज हम सपने में काली बिल्ली देखने के शुभ अशुभ फल के बारे में बतलायेंगे।
            दोस्तो यदि सपने में आपने काली बिल्ली को देखा है।तो ये अत्यंत ही अशुभ सपना है।इस सपने के फल इस प्रकार हैकि आपका किसी से झगड़ा झंझट हो सकता है।आप यदि सपने में काली बिल्ली को देखते है तो आपके शत्रु प्रबल है वे आपसे झगड़ा करने का मौका तलाश कर रहे है।
आप सावधान हो जाय। किसी से ऊंचे स्वर में बात न करे।
बातो में सावधानी रखे। 


अशुभ सपने टालने का उपाय


सपने में काली बिल्ली देखने से उस सपने को तुलशी का जो पेड़ आपके मंदिर में है। उसको सुना दीजिये। सपने को  दो चार आदमियों को सुना दीजिये। उसका बुरा प्रभाव कम होगा।

दो बिल्लियों की लड़ाई देखना/Do billiyo ki ladai dekhna
सपने में बिल्लियों की लड़ाई देखना के शुभ अशुभ फल क्या होते है। यदि किसी सपने में बिल्ली को लड़ते देखते है तो उसके दो बिल्लियों की लड़ाई देखना का भविष्य में क्या फल होएंगे।दो बिल्लियों की लड़ाई देखना का नीचे विस्तार से जाने।

दोस्तो  आपने  बिल्लियों को अपने आसपास  लड़ते देखा होगा।यदि यही बिल्लियां दो बिल्लियां आपको सपने में आपस मे लड़ते झगड़े देखती है। तो ये एक अशुभ सपना है। आपको इस तरह के सपने देखने पर आपके अपने लोगो से लड़ाई झगड़े हो सकते है। पड़ोसियों से झगड़े हो सकते है। इसलिये ये एक बुरा सपना है। दो बिल्लियों की लड़ाई देखना का सपना अशुभ है। इसके दो बिल्लियों के झगड़े देखने से आपस मे झगड़े के परिणाम बनते है। सपने यही संकेत दे रहा है।

अशुभ सपने टालने  का उपाय

आप ऊपर की तरह इस सपने को तुलशी के पेड़ को सुना दीजिये। और अपने इष्ट की पूजा करे। और इस दुःस्वप्न को दूर करने की प्राथना करे।


सपने में कुत्ते बिल्ली की लड़ाई देखना/sapne me kutte billi ki ladai dekhna

दोस्तो सपने में कुत्ते बिल्ली की लड़ाई देखना कभी कभार होता है। पर अपनी जिंदगी में बहुत बार इस तरह की कुत्ते बिल्ली की लड़ाई  हम अपने जीवन में देख चुके है।यदि यही कुत्ते बिल्ली की लड़ाई  सपने में देखते है। तो इसका क्या फल होगा, आज हम आपको यही बतायेगे।  सपने में कुत्ते बिल्ली की लड़ाई देखना एक अशुभ सपना है। इस सपने को देखने से आपका किसी से झगड़ा हो सकता है। आप सावधान हो जाय। किसी से भी सावधानी से बात करे। अपनी सुरक्षा का ध्यान करे।आप कहि घायल हो सकते है।
ये एक अशुभ सपना है।

अशुभ सपने को टालने का  उपाय

अशुभ सपने को दूसरे के सामने प्रकट कर दे।पूजा स्थल पर तुलशी का पेड़ पर सपना सुनाये। इससे सपने का असर कम होगा। परमात्मा का चिंतन करे। हो सके तो भजन और ध्यान लगाएं।


सपने में बिल्ली को मारना/ sapne me billi ko marna

सपने में बिल्ली को मारना का शुभ अशुभ फल क्या होते है
आज के ब्लॉक में सपने में बिल्ली को मारना के बारे में बतलायेंगे की सपने में बिल्ली को मारना का जीवन पर क्या प्रभाव पड़ता है।विस्तार से समझीये।

दोस्तो सपने में  बिल्ली दिखाई दे।और खासतौर पर काली या भूरी बिल्ली सफेद बिल्ली को छोड़कर कोई भी बिल्ली दिखाई दे , ओर सपने में आप उस बिल्ली को मार देते है।तो ये एक शुभ सपना है। इस सपने का मतलब हैकि आपके शत्रु नष्ट हो रहे है। आप को विजय मिलने वाली है। आप उन्नति के रास्ते पर चलने वाले है।जो रुकावट किसी काम मे थी वो अब दूर हो जाएगी। इस तरह के सपने आने पर आपको भगवान का धन्यबाद करना चाहिये। ये एक शुभ सपना का संकेत है।





Previous
Next Post »