सपने में बैल देखना / sapne me bel dekhna hindi

सपने में बैल।देखना / a bull seen in a dream hindi
सपने में बैल देखना एक आम सपना है। बैल भारतीय परिवेश में ग्रामीण जिंदगी को दर्शाता है। बैल  किसी को
सपने में दिखाई देता है। तो उस सपने के कुछ परिणाम निकलते  है। आज हम सपने में बैल।देखने के शुभ व अशुभ सपनो के बारे में चर्चा कर रहे है। बेलो को हम विभिन प्रकार से देखने का फल होता है। बैल को देखने के सकारात्मक ओर नकारात्मक दोनों पहलू है।

सपने में पतला बैल देखना /  thin  bull seen in a dream hindi

यदि किसी सपने में आप कोई ऐसा सपना देखते है कि सपने में पतला बैल देखाई देता है। अन्न का सस्ता होने का संकेत है।यदि किसी सपने में आप पतला बैल  देखते है तो यह एक सकरात्मक सपना है। इस सपने के शुभ परिणाम होते है।यह अन्न के सपने होने का संकेत है।
सपने में मोटा बैल देखना / A fat bull seen in a dream hindi

दोस्ततो किसी सपने में आप मोटा बैल देखते है तो यह अनाज महंगा होने का संकेत है। जो किसान के लिये फायदेमंद है।पर ये दुसरो के लिये ठीक नही है। जैसे कि आप जानते है कि महंगाई बढ़ने से जनता परेशान हो जाती है। जो लोग अनाज खरीद कर खाते है।उन्हें परेशानी हो जाती है।

सपने में अनाज ढोता जोड़ी बैल देखना/ A couple of bull seen in a dream with carry crops hindi

किसी सपने में यदि आप अनाज ढोता बैल देखते है। तो यह सपना धन संपदा को दिखाता है। कहने का मतलब है कि आपके घर बहुत कुछ आने वाला है। वह किसी भी रूप में हो सकता है पर सम्पति होगी।रुपया पैसा अनाज, या दूसरी चीजे। यह सकारात्मक सपना है। बहुत जल्द इसके शुभ परिणाम मिलेंगे। परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा।




Previous
Next Post »