सपने में लड़की स्माइल करते देखना/ dreaming a girl seening with smile hindi.

सपने में लड़की स्माइल करते देखना / Dreaming a girl seening with smile.
सपने में लड़की देखना का सपना अधिकतर जवान लोगो को आता है। लेकिन यह सपना सभी जवान को नही आता है। यह उन्ही जवान लोगो को आता है।जिनकी अपनी महत्वकांशा लड़कियों के प्रति ज्यादा होती है। लड़की सभी घरों में लगभग होती है। आसपास में तो जरूर होती है। इसलिये लड़की की तस्वीर हमारे दिमाक में हमेशा बनी रहती है। लड़की या महिला को देखने का विभिन्न रूपो में क्या  फल शुभ अशुभ होता है हम इस ब्लॉक में जानेंगे।

सपने में लड़की स्माइल करते देखना/ dreaming a girl seeming with smile hindi

सपने में लड़की स्माइल करते देखना एक शुभ सपना है। यदि किसी सपने में आप लड़की को स्माइल करते देखते है।तो यह एक शुभ सपना है। आपके भाग्य का सितारा चमकने वाला है। आपको किसी प्रतिभाशाली लड़की से दोस्ती करने का मौका मिलेगा। यदि आप कुँवारे है। आपकी शादी किसी अच्छे घर मे होगी। आपका समाज मे मान सम्मान बढेगा। 



सपने में सुंदर लड़की देखना/ A beautiful girl seen in dream hindi

सपने में किसी सुंदर लड़को को देखना एक शुभ सपना है। आप भाग्यशाली है की आपको इस तरह का सपना आया है। आप यदि कुँवारे है। तो बहुत जल्द आपको आपकी जीवन संगनी मिल सकती है। आप यदि बेरोजगार है तो नॉकरी मिलने का संकेत है। धन आगमन का भी संकेत है।इष्टदेव की आप पर बहुत बड़ी कृपा है। आप बहुत जल्द प्रणःयसूत्र में  हो सकते है। आप पर लक्ष्मी मैया की असीम कृपा है।पत्नी भाग्यवान मिलेगी।

सपने में लड़की को लाल साड़ी में देखना/ A girl seen wear red coloured sari in dream hindi

जैसे कि सपने पर हमारा वश नही है।कब क्या दिख जाय। एक सपने में लड़की लाल साड़ी में दिखती है। तो इसका भी कोई फल होगा की ये शुभ है या अशुभ। दोस्ततो लड़की को सपने में लाल साड़ी में देखना किस्मत वालो को नसीब होता है। यह बहुत भाग्यशाली सपना है। आपकी मुराद बहुत जल्द पूरी होने वाली है। लक्ष्मी धन के रूप में आपके घर आने वाली है।सपना सकारात्मक है।आपको सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।आपके भाग्य में एकाएक जबरजस्त उछाल आने वाला है। आपकी कोई बेस्ट फ्रेंड का मैरिज का आफर मिल सकता है। दोनों की दोस्ती जबरजस्त रहेगी।आप दोनों एक दूसरे के प्यार भी बहुत करोगे।आप दोनों आकषर्ण वाले लोग है।दुनिया का ध्यान भी अपनी और खींचोगे।

सपने में रोते लड़की देखना/ A girl seen weaping in dream hindi

सपने में लड़की को रोते देखना का मतलब क्या है। किसी सपने में आप लड़की को रोते देखते है। तो यह शुभ नही है। यह निराशावादी सपना है। आपको इस तरह का सपना आने से आर्थिक नुकसान हो सकता है। आपको लड़की छोड़ कर जा सकती है। आपका लड़की से रिस्ता टूट सकता है। आप निराश ना हो।आप आशावादी बनो।ध्यान लगाओ।

सपने में बदसूरत लड़की देखना/  A ugly girl seen in dream

सपने में यदि आप किसी बदसूरत लड़की को देखते है तो इसका क्या शुभ अशुभ परिणाम होते है।दोस्ततो यदि किसी सपने में आप बदसूरत लड़की देखते है। तो यह सपना आपको निराशा की और लेकर जाएगा। आपके काम मे उत्साह कम होगा। आप अपने कार्य स्थल पर संतुष्ट नही रहेंगे। एक गजब की निराशा आपके विकाश में  बाधा बनेगी।

सपने में लड़की को नाचते देखना / A girl seen dancing  in a dream hindi

सपने में लड़की को नाचते देखना एक शुभ सपना है।आपके भाग्य का उदय हुआ है। आपकी किस्मत का सितारा बुलन्द रहने वाला है। आपको धन की प्राप्ति होने वाली है।यह सपना खुशहाली वाला है।आपकी जिंदगी में उमंग का सपना है। आपके सारे कार्य कुशलता से हो जायेगे। आपको समाज मे सम्मान मिलेगा।सम्पन्नता का ये संकेत है। आप अपना कार्य कुशलता से अब करने लगेंगे।

सपने में लड़की के साथ हमबिस्तर होना/ A girl seen with private room in dream hindi

सपने में लड़की के साथ हमबिस्तर  होता देखते है।तो यह सपना खुशी का है।आपको आर्थिक लाभ हो सकता है।कहि से भी धन किसी भी रूप में मिल सकता है। सपना सकारात्मक है। दूसरा यदि ये लड़का कुँवारे है तो उनको नया रिस्ता मिल सकता है। रिस्ता जो मिलेगा, उसमे एक मिठास होगी। यदि प्रेमिका के साथ देखते है, तो बहुत जल्द शादी हो सकती है।

Previous
Next Post »