सपने में जामुन खाना/ Sapne me jamun khana hindi

सपने में जामुन खाना व खिलाना देखना/Sapne me jamun khana  or khilana  dekhna hindi

 सपने अदभुत होते है। हमे पता भी नही होता है कि हम आज सपने में क्या देख लेंगे।सपने हमारे इस जीवन के ओर कुछ पिछले जन्म के किर्याकलापो का मिलाजुला संगम है। भाग्य जो हमारा है वो भी ऐसी तरह बनता है। कोई गरीब है कोई अमीर है कोई अफसर है कोई चपरासी है । सब अपने कर्मो से होता है।कुछ कर्म हमारे इस जन्म के है और कुछ कर्म पूर्व जन्म के है। इसी से भाग्य का निर्माण होता है। ओर हम इसे अपनी किस्मत बना लेते है।।

सपने में जामुन खाना व खिलाना देखना/ sapne me jamun khana v khilana dekhna hindi
दोस्ततो किसी सपने में यदि आप जामुन खाते है तो यह एक मिला जुला सपना है। पर जामुन खाने से हमे लाभ होता है। हमारी बढ़ी हुई शुगर के लिये यह लाभदायक है। पर सपने में जामुन  खाना सही नही लगता है। यह पेट व स्वास्थ्य पर प्रतिकूल परभाव डाल सकता है। इसलिये यह ठीक नही है।

सपने में  जामुन  दूसरे को खिलाना/ sapne me jamun dusre ko khilana

यदि किसी सपने में आप जामुन दूसरे को खिलाते है।तो यह आपके लिये ठीक है। आपका शत्रु निर्बल होगा।आप उस पर आसानी से विजय प्राप्त कर सकते है। आपका शत्रु आपको नुकसान नही पहुचा पायेगा। आपके लिये यह लाभ का सपना है।

सपने में जामुन इकट्ठा करना/ sapne me jamun ektta karna hindi

दोस्ततो यदि किसी सपने में आप जामुन इकट्ठा कर रहे है।तो यह लाभदायक है। यह सपना बच्चों के हक में तो ठीक लगता है।पर भविष्य में आपके हित मे भी रहेगा इसकी गारंटी कम है।

सपने में जामुन देखना / sapne me jamun dekhna hindi

दोस्ततो सपने में जामुन देखना इस सपने को एक सामान्य सपना कहुगा। किसी को इससे फायदा होता है। ओर किसी को नुकसान जैसे कोई झमेला होना। लेकिन बड़ा कोई नुकसान नही है। ना ही कोई बड़ा लाभ दिखयी देता है।

सपने में जामुन का ढेर देखना/ sapne me jamun ka der dekhna hindi

सपने में जामुन का ढेर देखना, यह सपना शुभ है। आपको लाभ का संकेत है। पर इस लाभ में कुछ परेशानी हो सकती है। इसलिये सावधान रहें।










        


Previous
Next Post »