सपने में आंवला खाना, देखना और आंवले के पेड़ की पूजा करना /sapne me aawala khana dekhna and aawale ke ped ki puja karana hindi

सपने में आंवला खाना देखनाऔर आंवले के पेड़ की पूजा करना/  sapne me Aawla khana, dekhna ,aur Aawle ke ped ki puja karna, hindi

आंवला अपने आप मे एक कसैला परन्तु स्वादिस्ट फल है   आंवला विटामिन से भरपूर है। आंवला भारत मे बहुत सी जगह पाया जाता है। इसके पूजा से लेकर ओषधीय गुण बहुत है। स्वास्थ्य के लिये , यह बहुत लाभदायक है। अचार से लेकर पेय पदार्थ भी आंवले से आजकल बनाये जाते है। आंवले को आर्युवेद में अमृत की संख्या दी गयी है। यह इम्युनिटी को मजबूत करता है। भारत मे आंवले का पूजा में बहुत महत्व है। यहां आंवले के पेड़ की पूजा भी की जाती है। घर मे आंवले के शाखा को लेकर विभिन्न त्योहारों पर आंवले को पूजा की जाती है। 


सपने में आंवला खाना / sapne me aawala khana hindi

किसी एक सपने में आंवला  खाते हुए देखते है। तो आप इसके परिणाम जानने की कोशिश करेंगे। दोस्ततो सपने में  आंवला खाना देखना  बहुत ही सुंदर सपना है। आप की किस्मत खुल गयी है।आप के जो काम अभी तक रुके थे।वे अब शृरु होने वाले है। घर मे सम्पन्नता आएगी। नॉकरी भी मिल सकती है। आप मानो चमक रहे हो या घर पर छा गए हो।

सपने में आंवला का पेड़ की पूजा करना/ Sapne me Aawle ke ped ki puja karna hindi

सपने तो सपने है हमारा उन पर वश नही है।जब हम नीद में अचेतन अवस्था मे होते है। उस समय हम क्या देख लेंगे ये हमे भी पता नही होता है। एक सपने में आंवला के पेड़ की पूजा का सपना देखने से  भाग्य में बृद्धि , घर मे धन की आवक ज्यादा रहेगी। परिवार में सम्पन्नता आएगी।भाग्य जगमग होगा। नॉकरी नही है तो वो भी शीघ्र मिल जाएगी।आपका उन्नति का समय है।आपके पूरे परिवार के सुंदर दिन आ गए है। सभी के भाग्य में बृद्धि होगी।नोकरो, रोजगार  में परिवार वाले आगे रहेंगे। सपना बहुत ही  शुभ है।आपके घर मे मांगलिक कार्य होंगे।घर के सभी सदस्य प्रसन्न रहेंगे।



Previous
Next Post »