sapne me gobar dekhna hindi/ सपने में गोबर देखना

Sapne me gobar dekhna hindi/ सपने में गोबर देखना 
सपने में गोबर देखना का सपना के बारे में हम विस्तृत चर्चा इस ब्लॉक में करेगे।
दोस्तो सपनो पर किसी का वश नही है। हम रोजाना विभिन्न सपने देखते है।उन्ही सपनो में गोबर का देखने का सपना आता है।इसके अनेक कारण हो सकते है। हो सकता हैआप  ने जानवर पाल् रखे हो,इस वजह से भी ये सपना आ सकता है।

अगर ये सपना एक से अधिक बार आ रहा है।तब आपको साबधान होने की जरूरत है। आपको कोई दोष लग गया है।जो पिछले जन्म में आपने कोई गलती की हो या आपके पूर्वजो ने गलती की है।उन्होंने अपने पूर्वजो का ठीक से धन नही रखा है। या फिर आप गलती कर रहे है। 


आप अपने पूर्वजो  का ध्यान ठीक से नही रख रहे है। इसको पित्र दोष कहते है। इसको दूर करना जरूरी है। नही तो बनते काम भी बिगड़ने लगते है। कोई नुकसान या परिवार में कोई  बीमार  रहने की सम्भावना रहती है। 

sapne me gobar dekhne ka fal yhi he. 
सपने में पाखाना देखना

सपने में पाखाना देखना एक शुभ स्वप्न्न है। यदि पाखना आपके शरीर पर लग जाता है। तो यह सोने पे सुहागा होता है। और जब यही पाखना को आप सपने में धुलाई कर देते 

हो। तो यह खर्चा करने वाला सपना है। दोस्तो पाखाना का नाम लेते ही हम नाक मुँह सुकडने लगते है।पर जब यही पाखना सपने में हम से लग जाता है तो लक्ष्मी हमारे घरधन 
लेकर आती है।आप सोचते होंगे ऐसा क्यों होता है।

चीज देखी गन्दी और आ गया बहुत सारा धन। धन किसी का ना हुआ।यह तो अपना होकर भी पराया है। जिसके जेब मे है।उसी का है। समझो किसी से धन मिलना है। 

और उसके मन  मे बेइमानी आ गयी तो वह किसी न किसी रूप से हमारे धन को हड़प लेगा। इसलिये धन  इस रूप में हमे सपने में दिखाई देता है। फिर  भी बेईमान इसे हड़पने को तैयार रहते है।
Previous
Next Post »