सपने में बेल देखना / sapne me bel dekhna hindi

सपने में बैल देखना / Sapne me bail dekhna hindi
सपने में बैल देखना एक आम सपना है। बैल भारतीय परिवेश में ग्रामीण जिंदगी को दर्शाता है। बैल  किसी को
सपने में दिखाई देता है। तो उस सपने के कुछ परिणाम निकलते  है। आज हम सपने में बैल देखने के शुभ व अशुभ सपनो के बारे में चर्चा कर रहे है। बेलो को हम विभिन प्रकार से देखने का फल होता है। बेल को देखने के सकारात्मक ओर नकारात्मक दोनों पहलू है।

सपने में पतला बैल देखना / sapne me patla  bel dekhna hindi

यदि किसी सपने में आप कोई ऐसा सपना देखते हैकी सपने में पतला बैल देखाई देता है। अन्न का सस्ता होने का संकेत है।यदि किसी सपने में आप पतला बैल देखते है तो यह एक सकरात्मक सपना है। इस सपने के शुभ परिणाम होते है।यह अन्न के सपने होने का संकेत है।

सपने में  मोटा बैल देखना / sapne me mota bail dekhna

सपनो पर किसी का वश नही चलता है कि कब क्या दिख जाय। इसलिये भगवान से प्राथना करे कि कुछ अच्छा ही दिखे। काम भी नेक के किया करे। सपने में जो तसवीर बनती है वह इस जन्म के किर्याकलापो व पूर्व जन्म के कुछ अच्छे और बुरे कर्मो से ईस्वर एक संदेश स्वप्न्न के माध्यम से देता है। जिसे सपना कहते है। साइंस भी इस बारे में व इसके रहस्यों के बारे में ज्यादा नही जानता है। 
किसी सपने में मोटा बैल देखते है तो यह अनाज मंहगा होने का संकेत है। किसान यह सपना देखता है तो ठीक है। यदि कोई और देखता है तो वह महंगे अनाज से परेशान रहता है। 
सपने में जोड़ी बै देखना / sapne me jodi bail dekhna

यदि किसी सपने में आप जोड़ी बैल अनाज से भरी गाड़ी खिंचते देखते है। तो यह सपना आर्थिक संपन्नता को दर्शाता है। आप धनवान बनने वाले है। घर मे कहि से भी धन आ रहा है।वो बोनस हो सकता है। या किसी ओर रूप में भी आ सकता है। इष्टदेव की आप पर आपके परिवार पर असीम कृपा है। पूजा आराधना में समय जरूर ब्यतीत करे।आपका कल्याण निश्चित है।




Previous
Next Post »