सपने में छिपकली ( Lizard) से डरना / apne me chhipakali se darna hindi

सपने में छिपकली से डरना/ Sapne me chhipakali se darna  hindi

छिपकली हमारे घरों में आसानी से मिल जाती है।हम जितना इनको भगाते है उतना ही ये कहि ना कहि से फिर आ जाती है। घरों में बहुत से लोग छिपकली से डर जाते है।यदि आप भी छिकली से डरते है तो डरने के विजय उसको वह से भाग दे। 

सपने में छिपकली को देखने का कुछ लोग अशुभ मानते है। पर ये परिस्थिति पर निर्भर करता है। हम छिपकली को किस रूप में देख रहे है। छिपकली को देखने के  शुभ और अशुभ दोनों फल है।

सपने में छिपकली से डरना/ Sapne me chhipakali se darna hindi

सपनो पर नजर रखने व शास्त्रो का ज्ञान रखने वाले कहते है कि यदि आप सपने में छिपकली से डर जाते है या आपको छिपकली से भय लगता है।तो यह आपके आत्मविस्वाश को डगमग कर रहा है। आपको अपने आत्मविश्वास को बढ़ाना है। आप ध्यान करे की किसी कारण से आप भयभीत है। वो कोई भी कारण हो सकता है। उसको आप भली भांति जानते है की आप भयभीत क्यो है। इस भय को आप दूर कर ले। अपने आत्मविस्वास को मजबूत करने की कोशिश करे। सपना यही संकेत दे रहा है। अपने इष्टदेव का पूजन व ध्यान करे।

सपने में छिपकली को कीड़े मकोड़े खाते देखना/   sapne me chhipakali ko kide makode khate  dekhna hindi

सपने में छिपकली को कीड़े मकोड़े खाते देखना/ sapne me chhipakali ko kide makode khate.dekhna hindiदोस्ततो किसी सपने में छिपकली को कीड़े मकोड़े खाते देखते है तो यह अशुभ सपना है।आपको कहि चोट वगेरह लग सकती है। कोई परेशानी हो सकती है। दुर्धटना का संकेत सपना कर रहा है। आप सावधान रहें।इष्टदेव का ध्यान करे। सब ठीक होगा।

सपने में छिपकली को पकड़ना/sapne me chhipakali ko pakadna hindi

जब भी हम नीद में होते है। हमे कब कौन सा सपना आ जाय पता नही। एक सपने में यदि आप छिपकली को पकड़ लेते है।तो ये एक शुभ सपना है।आपको लाभ होगा। आपकी चली आ रही सारी परेशानी दूर हो जाएगी।किस्मत के बंद दरवाजे खुल जाएंगे। शत्रुओं से भय भी दूर होगा। नॉकरी ब्यापार में उन्नति का भी संकेत है।

सपने में छिपकली की पूछ काटना/ sapne me chhipakali ki puchh katna hindi

किसी सपने में आप छिपकली की पूंछ काटते देखते है तो यह शुभ है।आपके शत्रु आपसे निर्बल हो जायेगे। आपका रुक काम ब्यापार आगे बढ़ेगा। उन्नति जो रुकी थी। वो सब ठीक होगा। दुश्मन घायल रहेगा। आपका कुछ नही बिगड़ पायेगा।

Ese padhiye


















Previous
Next Post »