ड्रीम में lover को देखना / seen lover in a dream

 Dream me lover ko dekhna hindi
दोस्ततो ड्रीम में यानी सपने में आप कभी अपनी lover को देखते है। तो आपका मन रोमांचित हो जाता है। जैसे कि नींद पर किसी का वश नही होता है। सपने अचेतन अवस्था मे आते है।हमे उस दौरान कुछ पता नही होता है कि कब कौन सा सपना आ जायेगा। सपने में हमे जो कुछ भी दिखाई देता है। वो कुछ इस जन्म के क्रम होते है और कुछ पूर्व जन्म के, इसी आधार पर मन मस्तिष्क में एक पिक्चर बनती है। जो हमे सपने में दिखाई देती है।
आज हम ड्रीम यानी सपने में अपनी lover ko dekhte he. लवर को देखते है। तो उसको देखने के क्या परिणाम होते है। उनको जानेंगे। दोस्तों lover जिसको हम हिंदी में प्रेमी भी कहते है। और जो हमारी हितेषी भी होती है। अभी शादी नही हुई है। या हो गयी है इसमे दोनों चीजे शामिल है। इसका कारण है कि शादी के  बाद भी प्यार होता है। दोनों को प्यार ही कहा जायेगा। यदि आप उसे दिल से प्यार करते है ।तो वह जरूर कभी ना कभी सपने में आएगी।इसका कारण हैकि वह आपके मन मस्तिस्क में उसका फ़ोटो बन चुका है। वह कभी भी सपने के रूप में अवतरित होगा।पर जब ये सपना आएगा तो उसका  फल भी जरूर निकलेगा।फल विभिन्न रूपो में विभिन्न किस्म के होते है।                          
ड्रीम में lover खुस दिखाई दे

किसी सपने में यदि आपका lover  खुस है तो आपके भाग्य जागने वाले है। किस्मत का दरवाजा खुलने वाला है। आप के घर धन  आएगा, वो किसी भी रूप में आ सकता है। खुशाली वाला संकेत आपके परिवार को मिल रहा है।आपके रुके हुए सारे काम बन जायेंगे। कह सकते है किस्मत आप पर मेहरवान है। बस वह संतुष्ट व प्रसन्न मुद्रा में दिखाई दे। वैसे भी पत्नी प्रसन्न ना हो तो घर को पहाड बना देती है।ओर जीना मुश्किल हो जाता है। ये एक शुभ सपना है। आपको lover  जो पत्नी या प्रेमिका है उसको प्रसन्न करने की कोशिश करे।यही संकेत है।

ड्रीम में lover उदास  दिखाई दे 

दोस्तों यदि किसी सपने में आप प्रेमिका यानी lover ko udas उदास देखते है तो यह सपना नकारात्मक है।आपका नुकसान का संकेत है।आपको धन हानि का संकेत है।परिवार में निराशा छाई रहेगी।जो काफी दिन तक रहेगी।आपको काम  मे बिज़नेस में रुकावट का सामना करना पड़ेगा। जिंदगी कठिन सी लगेगी। इस स्वप्न्न के दोषो को दूर करने का प्रयास करे। सपने को दो या चार आदमियों को सुना दे। खास तौर पर विस्वासपत्र को सुनाए। दुसरो को सुनाएंगे तो हसेंगे। पर हँसने से भी आपका तो भला ही होगा। ये एक अशुभ सपना है। इस सपने के बारे में lover को ना बताए तो ठीक रहेगा वो वेवजह परेशान हो जाएगी।उनका इस सपने से कोई लेनादेना नही है। ये संकेत तो इष्टदेव ने आपको जाग्रत करने को उनके माध्यम से भेजा है।




Previous
Next Post »