सपने में अंडा देखते खाना/ Sending eggs in a dream hindi

सपने में अंडा देखते खाना/ seeming Eggs in dream hindi

अंडा आज हर मांसाहारी लोग खाते है। अब लोग जो मांसाहारी अपने को नही कहते है। वे भी लुका छिपे अंडा खा लेते है। फिर भी हमारे देश की एक बड़ी आवादी अभी भी शाकाहारी जोवन जीती है। बहुत सारे ऐसे लोग भी है जो पहले मांसाहारी थे पर आज शाकाहारी है। शाकाहारी हो या मांसाहारी सपने में अंडा किसी को भी दिख जाता है।हर दुकान पर यह आज की तारीख में उपलब्ध रहता है।

सपने में अंडा देखना / seening Eggs in a dream hindi

सपने तो सपने होते है। हम उन सपनों में बहुत कुछ देख लेते है। आज हम सपने में अंडा देखने के फल के बारे में बतलायेंगे। यदि किसी सपने में आप अंडा देखते है तो उस दिन है कि आपका किसी के सतब झगड़ा होना है। इसलिये उस दिन कलम पकड़ कर लिख कर रख ले। कि झगड़ा तो होना है किसी न किसी बात को लेकर। यह सफेद अंडा देखने का कमाल है। यदि सपने में आपने सफेद अंडा देखा है। तो झगड़ा तय मान कर चलो।


सपने में अंडा खाते देखना / Seening  eats Eggs  in a dream hindi

दोस्ततो अंडे हम में से ज्यादातर लोग खाते है। लेकिन जब यही अंडा हम सपने में कहते है तो यह शुभ है या अशुभ हमे यह जानना चाहिए। यदि किसी सपने में आपने अपने को अंडा कहते देखा है तो मान लो कि आप को लाभ होने वाला है। आपकी महत्वाकांशाओ की पूर्ति होने वाली है । यह सपना शुभ है। आपके विचार भी इस दौरान उच्च रहेंगे।

सपने में  काला सड़ा अंडा देखना/ Seeming   a black destroy Eggs  in a dream hindi

 यदि किसी सपने में आप गला सड़ा अंडा ऊपर या अंदर से काला देखना अशुभ सपना है। इस तरह के सपने नकारात्मक सपना है। किसी किस्म का नुकसान ही कराएगा। आपकी प्रतिस्ठा को कम कर सकता है। पर इससे ज्यादा कुछ नही कर पायेगा। किसी की बुरी नजर भी आप पर हो सकती है। कोई  जलन की भावना आपसे रखता है।ऐसी लिये इस तरह के सपने आ रहे है।

Previous
Next Post »