LOVERS DREAM To MuCh LOVE HIS LOVERS KNOW HINDI / सपने में चाहने वाले को देखना / Seening lover in dream hindi

Lovers dream hindi / सपने में चाहने वाले को देखना / seening lover in dream hindi










Lovers dream hindi / प्यार के सपने देखना 

सपने में चाहने वाले को देखना वाह क्या बात है जब कभी इस तरह का सपना आ जाये मानो अपनी तो जिंदगी बन गयी। दोस्ततो, नमस्कार सपने तो हम सभी देखते है उन सपनों का अर्थ अगर कोई समझ ले तो वह अपनी जिंदगी का असल आनन्द ले। हम बहुत बार सपनो के अर्थ को समझ नही पाते है जिसकी वजह से हमको निराशा होती है वाकई में कुछ स्वप्न्न नकारात्मक होते है परंतु कुछ स्वप्न्न सकारात्मक होते है जो नकारात्मक स्वप्न्न होते है उन सपनों से हमे सीख लेनी की जरूरत होती है। हम अपने जीवन मे बहुत बार कुछ गलत कर रहे होते है उसकी वजह से भी इस तरह के स्वप्न्न आते है। उम्र ज्यादा होने से या बीमार ब्यक्ति को भी  बहुत बार नकारात्मक स्वप्न्न आते है। वही  सकारात्मक स्वप्न्न उन लोगो को आते है जिनकी जिंदगी में कुछ अच्छा परिवर्तन होने वाला होता है। 






सपने में  नए चाहने वाले को देखना /  New Lover wanted in  dream hindi

एक सपने में अपने चाहने वाले को देखना का मत्तलब यह निकलता है कि उनका आकर्षण आपके दिल दिमाक में छा गया है आप लड़का हो या लड़की आप उनको चाहने लगीं हो। उनका आपके सपने में आना ही यह दिखाता है कि आप के मन मस्तिष्क में वो कही बैठे है लेकिन इसका मतलब यह नही है कि वो भी आपको अपने दिल मे बैठा कर रखे है इसके लिये आपको उनको ट्राय करना होगा। शादी अभी दृर है पहले उनको अच्छा से जान पहचान लो लीजिये। खांली चाहने से कही गलत रास्ते पर तो नही है कोई बाद में धोखा तो नही दे देगा। बहुत बार लडकिया लड़के बिना सोच समझ के प्यार कर बैठती है परंतु बाद में उनको पस्ताना पड़ता है जैसे कि  प्यार तो अंधा होता है जवानी के जोश में कुछ दिखता नही है इसलिये प्यार को पहचानो ओर उस प्यार को सफल बनाओ।




Accepted your love in dream hindi / सपने में अपने प्यार को कबूल करना क्या कहलाता / sapne me apne pyar ko kabul karna kya kahlata hindi

सपने में अपने प्यार को कबूल करना या सपने में प्रेमी के साथ प्रेम की बाते करना गॉसिप करना,सपने में अपने प्रेम को पाना क्या कहलाता है दोस्तो जब कोई प्यार में होता है तब वही प्यार की कीमत  को जानता है किसी से प्यार करना तो आसान नहीं लेकिन फिर भी यदि किसी से प्यार हो जाए तो कुछ लोग उसको कबूल करने में एक मिनट का समय नही लगाते है प्यार चीज ही ऐसी है प्यार यदि सच्चा भी तो वह पैकेज नही देखता है वह तो जवानी का अंधा प्यार है जिसको कबूल करना आसान होता है क्योंकि शरीर की भूख भी कही न कही उस प्यार के लिए जिम्मेदार होती है। एक सच्चा प्यार तो बड़ी किस्मत से मिलता है जो सच्चा प्यार होता है वह गरीबी में भी दिन काट लेता है। एक सच्चा प्यार जीवन को जीना केसे है उसको सीखा देता है आदमी कितना की अनाड़ी क्यों नही हो जब उसको अपना सच्चा प्यार मिल जाता है तो वह खिलाड़ी बन जाता है।




In love why leave partents hindi / प्यार में लोग मातापिता को क्यों छोड़ते / pyar me log Matapita ko kyo chhodate hindi

क्या प्यार में मातापिता को छोड़ना ठीक है नही बिलकुल गलत है। प्यार करो लेकिन उसको कबूल तभी करो जब आपके मातापिता राजी हो। आप कोशिश कर सकते है उनको राजी करने के लिए प्यार जीवन का  तोफ़ा है जो हर किसी को नही मिलता है प्यार पाना आसान नहीं है जिसको प्यार मिल जाता है समझ लीजिए की वो या तो फालतू आदमी है या बहुत तेज आदमी है इसलिए बहुत से लड़के जो पढ़ाई में तेज होते।है वे अपना जीवन साथी पढ़ाई के दिनों में ही तलाश कर लेते है जो अनाड़ी होते है उनको प्यार नही मिल पाता है वे तो जीवन में तरसते रहते है। क्या सच्चा प्यार को  छोड़ सकते है मेरी समझ से उसे छोड़ना तो नही चाहिए लेकिन समय देना चाहिए की शायद वो दिन आए जब आपको अपना प्यार मिल जाए।


सपने में प्रेमी को छाया में देखना / sapne me premi ko chhaya me dekhna hindi

यदि किसी सपने में अपने प्रेमी का चाहने वाला का चेहरा साफ नही दिखाई देता है तो आपको सतर्क होना चाहिए क्योंकि ऐसे प्रेमी जीवन में  धोखा दे सकते है एक सच्चा प्रेमी हमेशा आपके साथ होता है वह सपने में भी आपको धोखा नहीं देता है यह आपने कहावत सुनी भी होगी की,  सच्चा प्यार तो प्यार होता है वह सपने में भी आ धमकता है वह कभी धोखा नहीं देता है । सच्चा प्यार पाना सबके बस की बात नही हैं यार तो अनोखा होता है उसको पाना सबके वश में कहा  यह तो कुछ लोगो को ही नसीब होता है लेकिन प्यार बिना देखे कभी नही करे अपनी जाति धर्म एक बार जरूर देखे। यदि आप यह सब देख कर प्यार करेगे तो आप का प्यार आपके घरवालों को भी कबूल होगा।


Out extra blog






If you like our blog please  share with your friend through Facebook , wordup. Our website www sapnahealth.com

Our health blog

























Previous
Next Post »