सपने में अमीर बनने के 5 संकेत / sapne me amir banne ke panch (five) sanket hindi

सपने में अमीर बनने के पांच (five) sanket / Sapne me amir banne ke panch (five) sanket hindi

अमीर कोन नही बनना चाहता है जीवन मे हर कोई चाहता है कि वो अमीर बन जाये। लकीन ऐसे कोन से संकेत है कि आप अमीर बन सकते है। सपने जो अमीर बनने का संकेत देते है हम आज आपको उन्ही के बारे में बतला रहे है।

1 सपने में पकी फसल देखना / Sapne me paki fasal dekhna hindi

यदि किसी सपने में आपको गेहू या धान की पकी फसल खेत मे खड़ी दिखाई देती है तो समझ लीजिये की आप के पास बहुत सा धन  आएगा। पकी फसल सपने में देखने का मतलब शुभ है यह लाभ की निशानी है। भविष्य में आपको लाभ मतलब धन का लाभ होगा। जो कि बहुत जल्द होगा। जिस काम या नॉकरी को कर रहे है उसमें जबरजस्त उन्नति होगी। बहुत  सा धन आपके पास आएगा सपने यही संकेत कर रहे है।

2 सपने में फल से लदा पेड़ देखना / sapne me  fal ( fruit)  se lada ped dekhna hindi

सपने में फल से लदा पेड़ देखना एक सकारात्मक संकेत है। यदि किसी सपने में फलो से लदा पेड़ देखते है तो यह अत्यंत शुभ है इसका मतलब है कि आपके घर बहुत से धन आने वाला है । इस सपने की कुछ खास बातें है एक तो सपना सुबह का होना चाहिये जैसे कि सभी सुबह के सपने फल देते है। दूसरा फलो से लदा पेड़ जो है वह पके फलो से लदा होना चाहिये। यदि कच्चे फलो से लदा है तो लाभ तो मिलेगा । धन भी आएगा लकीन समय लगेगा। कोशिश धन के आवक के लिये जारी रखनी पड़ेगी।

3 सपने में मन्दिर में आरती करना / Sapne me mandir me aarti karna hindi

यदि किसी सपने में मन्दिर में आरती करते है । जला हुआ दीपक बहुत से दीपक से भगवान की पूजा करने से लक्ष्मी बरसती है। यह बहुत ही शुभ सपना है। यदि किसी सपने में मन्दिर में खड़े या  बैठे है ओर आरती की थाली लेकर पूजा करते देखते है तो यह अत्यंत शुभ है। यह धन के साथ आयु की लंबी करता है।

4 सपने में किसी सुहागिन महिला की आरती करना / Sapne me kisi suhagan mahila ki aarti karna hindi

सपने में किसी सुहागिन महिला की आरती करना एक अच्छा संकेत है। यदि किसी सपने में किसी सुहागिन महिला की आरती  बहुत से  दीपक जला कर करते है तो यह निकट भविष्य में आपको करोड़पति बना सकती है बशर्ते सपना सुबह का होना चाहिये। हिन्दू धर्म मे महिला को देवी का रूप माना गया है देवी का रूप सुहागिन महिला का होता है इसलिये यदि किसी सपने में सुहागिन महिला की आरती करते है तो यह लाभदायक है। करोड़पति निकट भविष्य में बनेंगे। कहने का मतलब है कि आप जिस काम को कर रहे है उसमें बहुत लाभ होने वाला है संकेत मिलने शुरू हो गए है।

5 सपने में किसी के द्वारा सोना उपहार में मिलना / Sapne me kisi ke dwara sona matlab gold uphar me milna hindi

सपने में सोना किसी के द्वारा उपहार में मिलना शुभ है। यदि किसी सपने में सोना उपहार में मिलता है तो यह निकट भविष्य में करोड़पति बनने का संकेत है। आपको भविष्य में जिस भी  काम को करेगे लाभ होगा। बहुत से धन का उपार्जन करेगे।

इसे भी पढिये




Previous
Next Post »